सिमरन कौर धाडली ने पेश किया नया सिंगल ‘‘दुपट्टा ड्रिल’’

लखनऊ: पंजाब की अविरल सिंगर सिमरन कौर धाडली, जिन्हें द वीमैन किंग के नाम से भी जाना जाता है, ने अपने नए सिंगल ‘‘दुपट्टा ड्रिल’’ के साथ हिप-हॉप की दुनिया में धूम मचा दी है। यह नया ट्रैक पंजाबी और हरियाणवी ट्विस्ट के बेहतरीन मिश्रण के साथ जाटनी स्वैग को पूरी शान से पेश करता है। सिमरन की शक्ति और साहस को दर्शाते हुए, इस जोशीले बीट्स ने श्रोताओं के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है।

इस म्यूज़िक वीडियो में सिमरन के साथ आकर्षक प्रांजल डाहिया नजर आ रहे हैं और ‘‘दुपट्टा ड्रिल’’ की धुनें एक स्थायी प्रभाव छोड़ रही हैं। यह गीत रावमि हूडा के शानदार लिरिक्स से भरा हुआ है, जो जोश और उत्साह से ओतप्रोत है। इस गाने का निर्माण प्रतिभाशाली निर्माता स्टेनली क्रिस्ट ने किया है, और हनी विर्क के निर्देशन में यह पारंपरिक और हिप-हॉप शैलियों का अद्वितीय मिश्रण प्रस्तुत करता है।

सिंगर-परफॉर्मर सिमरन कौर धाडली ने गीत के रिलीज पर अपनी उत्सुकता साझा करते हुए कहा, “यह गीत मेरी संस्कृति और परंपरा की व्यक्तिगत अभिव्यक्ति है, जो आत्मविश्वास और स्वैग के साथ प्रस्तुत किया गया है। ‘दुपट्टा ड्रिल’ ने मुझे मेरी पैतृक पंजाबी और हरियाणवी बीट्स के माध्यम से अपनी जड़ों को तलाशने का मौका दिया है। मैं श्रोताओं द्वारा इस गीत को सुने जाने और प्यार की खुशी मनाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ।”

सिमरन कौर धाडली का नया सिंगल ‘‘दुपट्टा ड्रिल’’ अब उपलब्ध है। इस शानदार ट्रैक को सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें

सिमरन कौर धाडली अपने इस नए गाने के साथ हिप-हॉप इंडस्ट्री में अपनी अग्रणी स्थिति को और भी मजबूत कर रही हैं, जिसमें वे सांस्कृतिक धरोहर और आधुनिक संगीत का अद्वितीय संयोजन पेश करती हैं।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *