मनमोहक ‘नी भाभी’ में सिमरन चौधरी और अदन की गतिशील जोड़ी को देखना न भूलें!

लखनऊ: एक जीवंत वाद्य पृष्ठभूमि पर आधारित, ‘नी भाभी’ एक जीजा (देवर) की उत्साही कहानी बताती है जो अपनी प्रेमिका को लुभाने के लिए अपनी भाभी (भाबी) से सलाह मांग रहा है। अपने हर्षित स्वर और स्पंदित लय के साथ, यह गाना एक देओर और भाभी के बीच सौहार्द के सार को खूबसूरती से दर्शाता है।

प्रतिभाशाली संगीतकार और गीतकार राजा, अदन के भावपूर्ण पुरुष गायकों के साथ, रचना में गहराई लाते हैं, जो ट्रैक के निर्माता के रूप में भी काम करते हैं। साथ में, तीनों ने एक समकालीन संगीत प्रस्तुति में पारंपरिक पंजाबी रीति-रिवाजों की पुनर्कल्पना की।

ट्रैक का पूरक तेजी संधू द्वारा निर्देशित एक ऊर्जावान संगीत वीडियो है, जो दर्शकों को रंगों और गतिविधियों के बहुरूपदर्शक में डुबो देता है। वीडियो में पारंपरिक और आधुनिक नृत्य शैलियों का सहज मिश्रण है, जिसमें भाबी और देओर के बीच डांस फ्लोर पर थिरकते हुए चंचल तालमेल को दर्शाया गया है।

‘नी भाभी’ की रिलीज के बारे में भावुक होकर बात करते हुए गायिका सिमरन चौधरी ने कहा, ‘नी भाभी’ पर काम करना एक रोमांचक अनुभव था। यह ट्रैक एक देवर और भाभी के बीच दोस्ती और नोकझोंक के अनूठे बंधन का जश्न मनाता है। गायक और संगीतकार के रूप में, ‘नी भाभी’ ने मुझे अपनी जड़ों के प्रति सच्चे रहते हुए नई ध्वनियों और शैलियों का पता लगाने की अनुमति दी। यह पारंपरिक पंजाबी तत्वों और आधुनिक धुनों का मिश्रण है और हमारे द्वारा बनाए गए आनंददायक ट्रैक को सुनने के लिए मैं श्रोताओं के लिए उत्साहित हूं।”

“जिस पल से मैंने पहला कट सुना, मुझे पता था कि ‘नी भाभी’ खास है। ट्रैक बनाने के लिए सिमरन के साथ काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव था और हमने जो बनाया है उस पर मुझे अविश्वसनीय गर्व है। यह एक ऐसा गाना है जो लोगों को एक साथ लाता है, और मैं प्रशंसकों द्वारा ट्रैक की संक्रामक ऊर्जा और जीवंत भावना का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता”, निर्माता-गायक-संगीतकार एडन ने रिलीज पर कहा

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *