बेहतर ग्राहक सहायता के लिए सिंगर इंडिया ने ‘सिंगर लाइव असिस्ट’ की शुरुआत की

लखनऊ: भारत में सिलाई मशीनों और घरेलू उपकरणों की एक प्रमुख निर्माता, सिंगर इंडिया लिमिटेड ने अपनी सिलाई मशीनों के मौजूदा और नए दोनों ग्राहकों के लिए एक ग्राहक सहायता सेवा, सिंगर लाइव असिस्ट के लॉन्च की घोषणा की है। यह नवोन्वेषी सेवा ग्राहकों को वास्तविक समय में आभासी आमने-सामने सहायता प्रदान करती है, जिससे उन्हें मुद्दों को हल करने और अपने घरों के आराम से प्रदर्शन प्राप्त करने की अनुमति मिलती है। 170 वर्षों से अधिक की समृद्ध विरासत के साथ, यह पहल लाइव सहायता और प्रदर्शनों के लिए प्रौद्योगिकी के एकीकरण के माध्यम से ग्राहक संतुष्टि में स्तर बढ़ाने के लिए कंपनी के समर्पण को रेखांकित करती है।

सिंगर्स लाइव असिस्ट एक महत्वपूर्ण प्रगति का प्रतिनिधित्व करता है, विशेष रूप से दूरदराज के स्थानों के ग्राहकों के लिए, उनकी चिंताओं का समय पर और सुविधाजनक समाधान प्रदान करके। यह न केवल मौजूदा ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है, बल्कि प्रश्नों का समाधान करके और ऑनलाइन लाइव प्रदर्शन प्रदान करके नए खरीदारों को भी समर्थन प्रदान करता है। इसके अलावा, प्रत्येक सिंगर सिलाई मशीन की खरीद के लिए नि:शुल्क घरेलू प्रदर्शन उपलब्ध हैं, जिससे व्यापक सहायता सुनिश्चित होती है।

राष्ट्रीय छुट्टियों को छोड़कर, प्रतिदिन सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक संचालित होने वाला, सिंगर लाइव असिस्ट विविध ग्राहक आधार को पूरा करने के लिए अनुरूप उत्पाद प्रदर्शन सहित त्वरित और मानार्थ समाधान प्रदान करता है। ग्राहक सिंगर के टोल-फ्री नंबर 1800-103-3474 पर डायल करके और जानकार सेवा विशेषज्ञों से जुड़कर इस सेवा तक आसानी से पहुंच सकते हैं।

सिंगर इंडिया को हाल ही में सिंगर लाइव असिस्ट पहल की मान्यता में, क्वांटिक इंडिया और एसएपी द्वारा आयोजित दिल्ली में तीसरे वार्षिक सीएक्स उत्कृष्टता पुरस्कार 2024 में ‘ग्राहक अनुभव बढ़ाने में प्रौद्योगिकी का सर्वश्रेष्ठ उपयोग’ पुरस्कार मिला।

सिंगर इंडिया के प्रबंध निदेशक और उपाध्यक्ष राकेश खन्ना ने कहा, “हम एक शाश्वत उद्योग के लिए तकनीक-संचालित समाधान की पेशकश करने के लिए नेतृत्व करने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं जो अब नई दिशाओं में विकसित हो रहा है। सिलाई मशीन एक इंजीनियरिंग चमत्कार है, फिर भी यह समझने और संचालित करने में डर लग सकता है। यही कारण है कि हमने एक समाधान बनाया है जो हमारे ग्राहकों के लिए मशीन की समझ और समस्या निवारण को सरल बनाता है। हमारी नवीनतम सेवा मशीन संचालन की जटिलताओं को पालन करने में आसान चरणों में विभाजित करती है। ऐसा करने से, मुझे विश्वास है हमारा दृष्टिकोण ग्राहकों के प्रश्नों और शिकायतों को हल करने की प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करता है जिससे समय की बचत होती है और अंततः उनके समग्र अनुभव में वृद्धि होती है।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *