स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने त्‍यौहारों के लिये खास कीमतों पर उत्‍पाद लॉन्‍च किये

जयपुर: स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने भारत में सबसे सुरक्षित कारों की निर्माता के रूप में अपनी अग्रणी स्थिति को बनाये रखा है और इसके पास वयस्‍कों तथा बच्‍चों के लिये 5-स्‍टार-रेटेड कारों का पूरा बेड़ा है। इस साल त्‍यौहारों के दौरान भी कंपनी कई सौगात लेकर आ रही है। कंपनी व्‍यापक पोर्टफोलियो के साथ ही, त्‍यौहारों की अवधि में आकर्षक कीमतों, कारों में कई नई खूबियों की पेशकश करेगी। इतना ही नही, स्‍कोडा ऑल-न्‍यू स्‍लाविया मैट एडिशन भी लॉन्‍च कर रही है।

पहले से बेहतर पोर्टफोलियो के बारे में स्‍कोडा ऑटो इंडिया के ब्राण्‍ड डायेक्‍टर पेट्र सोल्‍क ने कहा: “उत्‍पादों के मामले में हमारी पेशकश का लक्ष्‍य ज्‍यादा से ज्‍यादा ग्राहकों का स्‍कोडा परिवार में स्‍वागत करना है और संयोग से यह पेशकश देश में त्‍यौहारों के जोश के साथ हो रही है। हमने अपने ग्राहकों के लिए हमेशा सबसे सुरक्षित फैमिली कारें मुहैया कराने की कोशिश की है और हम अपने उत्‍पादों एवं सेवाओं से ग्राहकों को ज्‍यादा से ज्‍यादा संतुष्टि देना चाहते हैं। त्‍यौहारों के लिये यह पेशकशें और हमारे उत्‍पादों में कई अपग्रेडेशन इन मामलों में शानदार है और हमारे ग्राहकों के लिये बेहतरीन महत्‍व लेकर आती हैं।”

त्‍यौहारों के लिये ऑफर्स और फीचर्स

कुशाक और स्‍लाविया सिर्फ त्‍यौहारों के सीजन के लिये 10.89 लाख रूपये की आकर्षक बेस कीमत पर ‍मिलेगी।

कुशाक और स्‍लाविया के उच्‍च-श्रेणी वाले स्‍टाइल वैरियेंट्स में बिलकुल नये फीचर्स हैं, जैसे कि ड्राइवर और को-ड्राइवर के लिये इलेक्ट्रिक सीटें और इल्‍युमिनेटेड फुटवेल एरिया। डैश के बीच में स्‍कोडा प्‍ले ऐप्‍स वाली 25.4 cm इंफोटेनमेंट स्‍क्रीन है। एप्‍पल कारप्‍ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ सिस्‍टम बिना तार के जुड़ जाता है।

स्‍लाविया मैट एडिशन

यह खूबियाँ नये स्‍लाविया मैट एडिशन में भी हैं। लिमिटेड-एडिशन वाली इस सेडान में कार्बन स्‍टील पेंट को मैट फिनिश से सजाया गया है। कार्बन स्‍टील पूरी तरह से बिना चमक वाला है और डीप ग्‍लॉसी ब्‍लैक में डोर हैण्‍डल्‍स तथा ओआरवीएम जैसी डिजाइन के सुंदर सजावटों के साथ जुड़ता है। स्‍लाविया मैट एडिशन के ग्राहक 1.0 और 1.5 TSI टर्बो पेट्रोल इंजनों में से चुनाव कर सकते हैं। यह कारें 6-स्‍पीड मैनुअल, 6-स्‍पीड ऑटोमैटिक और 7-स्‍पीड डीएसजी में से चुनने का मौका भी देती हैं।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *