‘मैं अटल हूं’ फिल्म का गाना ‘हिंदू तन-मन’ रिलीज हुआ !

लखनऊ : बहुमुखी मूल्यों वाले व्यक्ति और दिल से कवि, अटल बिहारी वाजपेयी ने अपनी युवा उम्र के दौरान अपनी लोकप्रिय कविता “हिंदू तन-मन” लिखी थी। पंकज त्रिपाठी अभिनीत ‘मैं अटल हूं’ में कविता को एक उच्च प्रस्तुति मिली है। गाने का लॉन्च लखनऊ में हुआ, जहां से सक्रिय राजनीति से संन्यास लेने से पहले अटल जी सांसद थे। गाने के बोल हमारे प्रिय नेता अटल बिहारी वाजपेयी के हैं, जो इसे दर्शकों के लिए और भी खास बनाते हैं। कैलाश खेर द्धारा गाए गए इस गाने को अमितराज ने कंपोज किया है।

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर पंकज त्रिपाठी अपनी इस फिल्म ‘मैं अटल हूं’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं और गाने के लांच के लिए वो मूवी मैक्स,में उपस्थित थे। विनोद भानुशाली प्रस्तुत, रवि जाधव द्धारा निर्देशित, और ऋषि विरमानी और रवि जाधव द्वारा लिखित, “मैं अटल हूं”, भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज द्धारा निर्मित, विनोद भानुशाली, संदीप सिंह और कमलेश भानुशाली द्वारा निर्मित है। यह फिल्म १९ जनवरी २०२४ को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पंकज त्रिपाठी ने भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई के जीवन पर बनी फिल्म ‘मैं अटल हूं’ में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाया है। पंकज त्रिपाठी ने कहा कि अटल का किरदार निभाना उनके लिए बहुत बड़ा चैलेंज था. डर भी लग रहा था लेकिन उनके बारे में पूरा अध्ययन करके मुश्किल किरदार को निभाया है, उम्मीद है यह सबको पसंद आएगा। उन्होंने सभी से अपील की कि १९ जनवरी को सभी लोग थिएटर में जा कर फिल्म देखें।

इस मौके पर फिल्म के निर्देशक और निर्माता के साथ मौजूद रहे !

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *