तनिष्क बागची और जुबिन नौटियाल का नया रोमांटिक गाना ‘अगर हो तुम’ रिलीज, राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की जोड़ी फिर करेगी मंत्रमुग्ध

लखनऊ: पहले गाने ‘देखा तेनु’ की शानदार सफलता के बाद, फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के निर्माता एक बार फिर दर्शकों को अपनी जादुई धुनों से मोहने के लिए तैयार हैं। इस बार, वे लेकर आए हैं एक नया रोमांटिक गाना ‘अगर हो तुम’, जिसमें मुख्य भूमिका में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर हैं। इस गीत को तनिष्क बागची ने संगीतबद्ध किया है, जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है और बोल लिखे हैं कौसर मुनीर ने।

अगर हो तुम‘ गाने में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की खूबसूरत केमिस्ट्री को दर्शाया गया है। यह गाना जयपुर की सुरम्य पृष्ठभूमि पर फिल्माया गया है, जो उनके रिश्ते की यात्रा को खूबसूरती से कैप्चर करता है। गाने में जीवन की साधारण खुशियों में पाए जाने वाले प्यार का जश्न मनाया गया है, और यह हमें प्यार के शाश्वत सार और साथ की सुंदरता की याद दिलाता है।

संगीतकार तनिष्क बागची ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, “’अगर हो तुम‘ एल्बम में एक ताज़ा रोमांटिक तत्व जोड़ता है। कौसर मुनीर के खूबसूरत बोल और जुबिन की मधुर आवाज़ दर्शकों से जुड़ेंगी। हमें उम्मीद है कि यह गाना सही भावनाओं और अहसासों को लाकर दर्शकों के दिलों में बसेगा।”

गायक जुबिन नौटियाल ने कहा, “‘अगर हो तुम’ पर काम करना एक अद्भुत अनुभव रहा। मुझे इस गाने को रिकॉर्ड करने में बेहद मजा आया। यह गाना साथी के साथ होने और यह महसूस करने के बारे में है कि अगर मेरे पास तुम हो तो और कुछ मायने नहीं रखता। गाने के बोल और भावनाएँ फिल्म की स्थिति के अनुरूप हैं, और राजकुमार और जान्हवी की केमिस्ट्री इस गाने में बहुत अच्छी तरह से उभरी है।”

गीतकार कौसर मुनीर ने कहा, “’अगर हो तुम’ के बोल लिखते समय, हमारा लक्ष्य अपनेपन और एकजुटता की भावनाओं को सही तरह से व्यक्त करना था। जुबिन और तनिष्क के साथ काम करना बेहद आनंददायक रहा। इस गाने में हम सभी का योगदान है और मुझे दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है।”

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई 2024 को रिलीज होने वाली है। ‘अगर हो तुम’ अब सोनी म्यूजिक इंडिया के YouTube पेज और सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। आप इस गाने को यहाँ देख सकते हैं। https://www.youtube.com/watch?v=m4TQ-pIg5g4

दर्शकों को इस नए गाने का बेसब्री से इंतजार है, जो निश्चित रूप से प्यार और भावनाओं की एक नई कहानी बयां करेगा।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *