वेब सीरीज ‘ग्यारह ग्यारह’ का टीज़र जारी

नई दिल्ली: मंगलवार को, वेब श्रृंखला ‘ग्यारह ग्यारह’ के लिए टीज़र जारी किया गया, जो एक मनोरंजक खोजी फंतासी नाटक की एक आकर्षक झलक पेश करता है। श्रृंखला जटिल रूप से तीन अलग-अलग समयसीमाओं 1990, 2001 और 2016 को एक साथ जोड़ती है, जो रहस्यवाद, विज्ञान और रहस्य से समृद्ध एक कथा के लिए मंच तैयार करती है।

कृतिका कामरा, धैर्य करवा और राघव जुयाल की प्रमुख भूमिकाओं में, ‘ग्यारह ग्यारह’ का लक्ष्य अपनी अभिनव कहानी के माध्यम से एक बेहतरीन अनुभव प्रदान करना है। उमेश बिस्ट द्वारा निर्देशित, जो ‘पग्लैट’ पर अपने प्रशंसित काम के लिए जाने जाते हैं, श्रृंखला को पूजा बनर्जी और सुंजॉय शेखर द्वारा सह-लिखा गया है। टीज़र प्रभावशाली ढंग से एक ऐसी कहानी का संकेत देता है जो जितनी रहस्यमय होने के साथ-साथ रोमांचकारी होने का वादा करती है।

एक बयान में, निर्देशक उमेश बिस्ट ने परियोजना के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मैं समर्पित कहानीकारों की इस टीम का हिस्सा बनकर खुश हूं, जिनके पास अच्छे सिनेमा के लिए अदम्य जुनून है। सर्वश्रेष्ठ निर्माताओं, युवा और गतिशील अभिनेताओं का एक शक्तिशाली समूह, और भावुक लेखकों और एक प्रतिभाशाली दल के समर्थन के मामले में ‘ग्यारह ग्यारह’ के पास बहुत कुछ है। हमें उम्मीद है कि हम इस सीरीज से कई लोगों का मनोरंजन करेंगे।”

श्रृंखला का निर्माण भारतीय मनोरंजन उद्योग के दो प्रमुख नामों, धर्माटिक एंटरटेनमेंट और सिख्या एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है। धर्माटिक एंटरटेनमेंट के संस्थापक और प्रबंध निदेशक करण जौहर ने परियोजना पर टिप्पणी करते हुए कहा, “एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैंने हमेशा दर्शकों को प्रेरित करने, मनोरंजन करने और चुनौती देने की कहानी कहने की शक्ति में विश्वास किया है। इस गठबंधन के साथ, हमारे पास नवोन्मेषी सामग्री बनाने और जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों को प्रभावित करने वाली कहानियां बताने के अपने साझा जुनून को एक साथ लाने का अवसर है। यह साझेदारी कहानीकारों के एक अनूठे मिश्रण का प्रतिनिधित्व करती है जिन्होंने हमेशा विविध और अपरंपरागत कहानियों का समर्थन किया है, और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि हम एक साथ क्या बनाएंगे।”

सिख्या एंटरटेनमेंट के निर्माता और संस्थापक गुनीत मोंगा कपूर ने कहा, “ग्यारह ग्यारह’ हमारे सबसे रोमांचक उपक्रमों में से एक है, और हम एक नई जगह और शैली में प्रवेश करने के लिए बहुत भाग्यशाली हैं। हम ‘पग्लैट’ के साथ भी फिर से जुड़ रहे हैं। निर्देशक, उमेश बिस्ट, जिन पर हमें इस अविस्मरणीय कहानी को बताने और दर्शकों को साज़िश और आश्चर्य से छोड़ने का पूरा भरोसा है।”

यह सीरीज़ ZEE5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी, जिससे दर्शकों को कल्पना और वास्तविकता के इस आकर्षक मिश्रण में गोता लगाने का मौका मिलेगा। प्रशंसक और आलोचक समान रूप से इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, उन्हें उम्मीद है कि ‘ग्यारह ग्यारह’ एक अद्वितीय और सम्मोहक देखने के अनुभव के अपने वादे पर खरा उतरेगा।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *