द मॉम्स कंपनी की हेयर केयर श्रेणी के लिए नेहा धूपिया के साथ साझेदारी

भारत के अग्रणी टॉक्सिन-फ्री एवं प्राकृतिक पर्सनल केयर डी2सी ब्रांड, द मॉम्स कंपनी ने अपनी प्राकृतिक प्रोटीन हेयर केयर रेंज के लिए नेहा धूपिया के साथ एक नया डिजिटल वीडियो कैंपेन लॉन्च किया है, जिसमें मातृत्व की अभूतपूर्व यात्रा और उनकी बदलती जरूरतों को पहचानते हुए उन्हें ख़ास माँओं के लिए बने टॉक्सिन-फ्री हेयर केयर उत्पाद पेश किए गये हैं।

इस कैंपेन में मातृत्व की तत्परता और समर्पण को सम्मानित करते हुए दिखाया गया है कि जब हर माँ के बाल उनके छोटे शिशुओं के लिए ख़ुशी से खेलने की चीज़ बन जाते हैं, तो वो किन क्षणों से गुजरती हैं। द मॉम्स कंपनी में हम उनके इन अनुभवों को समझते हैं और अपनी सल्फेटफ्री प्राकृतिक प्रोटीन हेयर केयर रेंज के साथ उनके इस सफ़र में उनका सहयोग करते हैं क्योंकि हम हर माँ की वैसी ही देखभाल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जैसी देखभाल वो अपने शिशुओं की करती हैं। इस हेयर केयर रेंज में क्विनोआ और व्हीट प्रोटीन की शक्ति है, जो बालों का झड़ना रोककर उन्हें मज़बूती और पोषण देती है, जो माँओं के अपने शिशुओं की देखभाल के इस परिवर्तनकारी सफ़र के लिए ज़रूरी है।

इस लॉन्च के बारे में द गुड ग्लैम ग्रुप के सीईओ, गुड ब्रांड्स कंपनी, सुखलीन अनेजा ने कहा, “द मॉम्स कंपनी में हम हर बदलाव द्वारा विकसित होती हर माँ की जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस नए कैंपेन के साथ हम हर माँ को उनके मातृत्व के सफ़र में ऐसे उत्पाद प्रदान करना चाहते हैं, जो उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्राकृतिक तत्वों से बनाये गये हों। हम माँओं के इस अभूतपूर्व सफ़र में उनके साथी बनकर उन्हें वो परिणाम देना चाहते हैं, जिनकी वो तलाश कर रही हैं और जो उन्हें मिलने चाहिए।”

अपने इस गठबंधन के बारे में अभिनेत्री और इस कैंपेन का चेहरा, नेहा धूपिया ने कहा, “एक माँ होने के नाते मैं मातृत्व के साथ शुरू होने वाली इस परिवर्तनकारी यात्रा को समझती हूँ। यह कैंपेन हमारे दिल में उतरकर हमें यह अहसास प्रदान करेगा कि हर माँ सर्वश्रेष्ठ हेयर केयर रेंज पाने की हकदार है, जो मातृत्व के अलग-अलग चरणों को समझती हो। द मॉम्स कंपनी की हेयर केयर रेंज के लिए उनके साथ यह गठबंधन एक सशक्त अनुभव है क्योंकि इस ब्रांड की हेयर केयर की फिलॉसफी मातृत्व के साथ शुरू होने वाले असाधारण परिवर्तन को समझती है और सभी माँओं को खूबसूरत देखभाल प्रदान करती है।”

ब्रांड की अंतर्दृष्टि एवं विचार के बारे में सूरजा किशोर, सीईओ, बीबीडीओ इंडिया ने कहा, “माँ बनना कठिन है। यह कोई इंस्टाग्राम का फ़िल्टर नहीं है, जो डालकर कोई भी परफ़ेक्ट बन जाये। सांस्कृतिक रूप शिशु हर किसी का ध्यान खींच लेता है, जबकि माँ खुशी, थकान, प्यार एवं चिंता जैसी अनेक जटिल भावनाओं से एक साथ गुजरती है। इसलिए जब द मॉम्स कंपनी ने हमें इस कैंपेन के बारे में बताया तो हमने जानकारी एकत्रित करने की बजाय ख़ुद माँओं से उनके अनुभव पूछे। इससे हमें अनेक भावनाशील बातें जानने को मिलीं, जैसे “… माँ बनने के बाद आपकी मौलिक पहचान बदल जाती है – चाहे त्वचा हो या बाल, आपका शरीर जैसा दिखता है और आप दुनिया को जैसे देखती हैं, यह सब रातों-रात बदल जाता है… एक नवजात के लिए… माँ का शरीर खेल का मैदान होता है…” इन अनुभवों के आधार पर हमें द मॉम्स कंपनी की एक पोज़ीशनिंग मिली, जो एक सहानुभूतिपूर्ण मित्र और मिडवाइफ़ के रूप में टॉक्सिन-फ्री उत्पाद पेश करती है, जिनमें से एक हेयर-फॉल के लिये है… इन वास्तविक अनुभवों को जीवंत करके यह ब्रांड हर परिवर्तन द्वारा माँ के साथ एक भावनात्मक संबंध विकसित कर रहा है!”

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *