रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के पहले मैच में आयरलैंड के खिलाफ आठ विकेट से शानदार जीत दर्ज की

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी टीम को अर्धशतक के साथ जीत की दिशा में आगे बढ़ाया। पॉल स्टर्लिंग की कप्तानी में आयरलैंड की टीम को न्यूयॉर्क स्टेडियम में हार्दिक पांड्या और भारतीय तेज गेंदबाजों ने उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के कारण 96 रनों पर समेट दिया। हालांकि, डेथ ओवर्स में अर्शदीप सिंह ने कुछ महत्वपूर्ण रन दिए, जिससे आयरलैंड को उनके कुल स्कोर में थोड़ी बढ़त मिली।

भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच के लिए भारतीय टीम ने पांच तेज गेंदबाजों को मैदान में उतारा, जो रणनीति बहुत सफल रही।

भारतीय क्रिकेट टीम ने रोहित शर्मा की अगुवाई में बुधवार को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आयरलैंड के खिलाफ अपने टी20 वर्ल्ड कप 2024 अभियान की शुरुआत की। टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ एक बड़ी जीत के बाद आत्मविश्वास से भरी हुई इस मैच में उतरी, आयरलैंड के खिलाफ जीत के बाद। भारत 9 जून को होने वाले बहुप्रतीक्षित भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए तैयार है।

भारत के पहले मैच में शानदार प्रदर्शन ने निश्चित रूप से उनका मनोबल बढ़ा दिया है और वे आगामी मैचों में अपनी जीत की लय को बनाए रखने की उम्मीद कर रहे हैं।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *