वियतजेट 50 भारतीय यात्रियों के लिए वियतनाम के लिए मुफ्त वापसी टिकट की पेशकश करता है

नई दिल्ली: वियतनाम, अपनी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और आश्चर्यजनक प्राकृतिक सुंदरता के साथ, कई यात्रियों के लिए एक स्वप्निल गंतव्य है। अब, वियतजेट को धन्यवाद, वह सपना बिना किसी कीमत के वास्तविकता बन सकता है। एयरलाइन ने लव कनेक्शन फेज 2 – ड्रीम्स टेक फ्लाइट इंडिया नामक एक रोमांचक अभियान शुरू किया है, जिसमें 50 भारतीयों को वियतनाम के लिए मुफ्त वापसी उड़ान टिकट जीतने का मौका दिया गया है। 15 दिसंबर तक उपलब्ध यह ऑफर विजेताओं को हनोई, हो ची मिन्ह सिटी और दा नांग सहित वियतनाम के जीवंत शहरों का पता लगाने की अनुमति देता है।

लव कनेक्शन – ड्रीम्स टेक फ़्लाइट इंडिया अभियान सांस्कृतिक आदान-प्रदान को बढ़ावा देने और भारत और वियतनाम के बीच गहरे संबंधों को बढ़ावा देने के लिए वियतजेट की एक उल्लेखनीय पहल है। पर्यटन हॉटस्पॉट के रूप में वियतनाम की बढ़ती अपील को पहचानते हुए, एयरलाइन भारतीय यात्रियों को देश की समृद्ध कला, संस्कृति और पाक परंपराओं में डूबने का एक अविश्वसनीय अवसर प्रदान कर रही है। यह पहल विशेष रूप से फोटोग्राफी, पाक कला या संगीत के शौक़ीन लोगों के लिए आकर्षक है, क्योंकि यह उन्हें वियतनाम की खोज के दौरान अपने हितों को आगे बढ़ाने का मौका प्रदान करती है।

वियतजेट का अभियान युवा भारतीय प्रतिभाओं को आतिथ्य उद्योग में अंतरराष्ट्रीय मानकों का अनुभव प्रदान करके उनमें निवेश के महत्व पर भी जोर देता है। इस अभियान में भाग लेने वालों को वियतनामी संस्कृति में अद्वितीय अंतर्दृष्टि प्राप्त होगी, जो उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक विकास में योगदान देगी।

20 अगस्त से 15 दिसंबर, 2024 तक चलने वाले अभियान में मासिक विजेता होंगे, जिसकी अंतिम घोषणा दिसंबर के अंत में होगी। योग्य प्रतिभागियों को वैध यात्रा कार्यक्रम और वियतनाम में सांस्कृतिक आदान-प्रदान में वास्तविक रुचि रखने वाले भारत में रहने वाले भारतीय नागरिक होने चाहिए। यह पहल सिर्फ यात्रा के बारे में नहीं है; यह साझा अनुभवों और सांस्कृतिक प्रशंसा के माध्यम से भारत और वियतनाम के बीच सार्थक संबंध बनाने के बारे में है।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *