WIKA इंडिया ने ‘हैप्पी कंपनीज टू वर्क फॉर’ पुरस्कार प्राप्तकर्ता के रूप में जीत का जश्न मनाया।

नई दिल्ली: माप प्रौद्योगिकी में एक प्रमुख वैश्विक नेता और विनिर्माण क्षेत्र में अग्रणी, WIKA इंडिया को ” के 03वें संस्करण के दौरान विनिर्माण क्षेत्र में शीर्ष स्तरीय “काम करने के लिए खुश कंपनियों” में से एक के रूप में सम्मानित किया गया है। ”पुरस्कारों” के लिए काम करने वाली कंपनियों को खुशी है। यह सम्मानित सम्मान WIKA इंडिया को हाल ही में आयोजित वर्ल्ड हैप्पीनेस कांग्रेस एंड अवार्ड्स और ताज लैंड्स एंड, बांद्रा मुंबई में 32वीं वर्ल्ड एचआरडी कांग्रेस में प्रदान किया गया था।

वर्ल्ड एचआरडी कांग्रेस, एक प्रसिद्ध वैश्विक मंच, सालाना भारत भर में विभिन्न उद्योगों में फैली कंपनियों का मूल्यांकन करता है ताकि उन संगठनों को मान्यता दी जा सके जो अपने कार्यबल के भीतर खुशी और सकारात्मकता पैदा करते हैं। इस वर्ष, न्यायाधीशों के एक प्रतिष्ठित पैनल ने 200 से अधिक कंपनियों का सावधानीपूर्वक मूल्यांकन किया, अंततः विभिन्न क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करने वाले 30 संगठनों को शॉर्टलिस्ट किया।

मान्यता के लिए अपना आभार व्यक्त करते हुए, WIKA इंडिया की मानव संसाधन प्रमुख, सुश्री अनुष्का शर्मा ने कहा, “विनिर्माण क्षेत्र में अग्रणी ‘काम करने के लिए खुश कंपनियों’ में से एक के रूप में मान्यता प्राप्त करने से हम बेहद सम्मानित महसूस कर रहे हैं। यह स्वीकृति महत्वपूर्ण है WIKA इंडिया हमारे लिए मूल्यवान है क्योंकि यह एक ऐसा कार्यस्थल वातावरण तैयार करने के लिए हमारे अटूट समर्पण की पुष्टि करता है जो सकारात्मकता और समावेशिता को बाकी सब से ऊपर प्राथमिकता देता है। यह प्रतिष्ठित पुरस्कार हमारी टीम के प्रत्येक सदस्य द्वारा किए गए सामूहिक प्रयासों के सत्यापन के रूप में कार्य करता है। उनकी अटूट प्रतिबद्धता उत्कृष्टता ने WIKA इंडिया को आज के संपन्न और जीवंत कार्यस्थल के रूप में आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

कर्मचारी कल्याण और सकारात्मक कार्य संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए WIKA इंडिया के अग्रणी समर्पण के परिणामस्वरूप संगठन को विनिर्माण क्षेत्र में अपने उद्घाटन “हैप्पी कंपनीज टू वर्क फॉर” पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। फरवरी 2024 में आयोजित पुरस्कार समारोह में WIKA इंडिया और अन्य प्रतिष्ठित संगठनों को एक आनंदमय और संतुष्टिदायक कार्यस्थल वातावरण स्थापित करने में उनके उत्कृष्ट प्रयासों के लिए सराहना मिली।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *