रोडस्टर लाइफ कंपनी के अत्याधुनिक अभियान में जैकलीन फर्नांडीज और ज़ाकिर खान को फैशन प्रभावशाली लोगों के रूप में दिखाया गया है

नोएडा: मिंत्रा पर उपलब्ध 11 साल पुराने ब्रांड रोडस्टर लाइफ कंपनी ने हाल ही में ‘ट्रेंड्स विद बेनिफिट्स’ नाम से अपना नया अभियान लॉन्च किया है। यह अभियान उनके ट्रेंड-फर्स्ट फैशन प्रस्तुतियों को प्रदर्शित करता है और उनके नए ब्रांड एंबेसडर, क्रमशः जाकिर खान और जैकलिन फर्नांडीज, एक लोकप्रिय स्टैंड-अप कॉमेडियन और बॉलीवुड अभिनेता का परिचय देता है।

अपनी डेनिम विरासत के लिए मशहूर, द रोडस्टर लाइफ कंपनी अन्वेषण, साहसिक कार्य और साहसी गतिविधियों से जुड़े एक ब्रांड के रूप में विकसित हुई है। एक वफादार ग्राहक आधार और एक प्रतिष्ठित विरासत के साथ, ब्रांड का लक्ष्य मेट्रो, टियर 2 और टियर 3 बाजारों में फैशन-फॉरवर्ड उपभोक्ताओं की बढ़ती ट्रेंड-फर्स्ट मांगों को पूरा करना है। वे Myntra के प्लेटफ़ॉर्म पर ट्रेंडी शैलियों का मासिक चयन प्रदान करने के लिए तीन प्रमुख अवधारणाएँ- नियो कोर, रोड ट्रिप रेडी और यूटिलिटीxStreet पेश करते हैं। ये शैलियाँ पुरुषों के कैज़ुअल परिधान, महिलाओं के पश्चिमी परिधान, कैज़ुअल जूते और रोजमर्रा के क्षणों और विशेष अवसरों के लिए सहायक उपकरण जैसी श्रेणियों को कवर करती हैं।

‘ट्रेंड्स विद बेनिफिट्स’ अभियान नवीनतम ट्रेंडी फैशन तक किफायती पहुंच, स्टाइल से परे जाकर व्यक्तियों को सशक्त बनाने, आत्मविश्वास बढ़ाने और उनकी क्षमता को उजागर करने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। ब्रांड एंबेसडर के रूप में जाकिर खान और जैकलीन फर्नांडीज का चयन प्रासंगिकता और फैशन विश्वसनीयता लाता है। ज़ाकिर की विनम्र शुरुआत और बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया फॉलोइंग देश भर में प्रशंसकों से जुड़ती है, जबकि जैकलिन की ग्लैमरस और व्यावहारिक फैशन पसंद ब्रांड की छवि के अनुरूप है। रोडस्टर लाइफ कंपनी का लक्ष्य उनके व्यापक प्रशंसक आधार का लाभ उठाना है, जिससे ट्रेंडी और ब्रांडेड फैशन सभी के लिए सुलभ हो सके।

जाकिर और जैकलीन की विशेषता वाली ब्रांड फिल्मों और लघु वीडियो के माध्यम से, अभियान ट्रेंड-फर्स्ट फैशन के माध्यम से किसी के व्यक्तित्व में आत्मविश्वास और करिश्मा लाने पर जोर देता है। यह रोजमर्रा के पहनने और विशेष अवसरों के लिए नवीनतम किफायती ट्रेंडी फैशन पर प्रकाश डालता है, जिसमें पुरुषों के कैजुअल परिधान और महिलाओं के पश्चिमी परिधान शामिल हैं।

एसोसिएशन पर बोलते हुए, जैकलीन फर्नांडीज़ ने कहा, “द रोडस्टर लाइफ कंपनी के साथ जुड़कर और ब्रांड की पहली महिला एंबेसडर के रूप में काम करके बहुत उत्साहित हूं। स्टाइलिश लेकिन आरामदायक फैशन के लिए व्यक्तिगत पसंद के साथ, द रोडस्टर लाइफ कंपनी मेरी फैशन पसंद के साथ पूरी तरह मेल खाती है। एक संपन्न और वफादार ग्राहक आधार वाले ब्रांड के रूप में, मैं अपने प्रशंसकों के लिए अधिक रुझानों को सुलभ बनाकर इसकी पहुंच बढ़ाने के लिए उत्सुक हूं। इस रोमांचक यात्रा का इंतज़ार कर रहा हूँ।”

एसोसिएशन पर बोलते हुए, ज़ाकिर खान ने कहा, “यह सहयोग मेरे लिए विशेष महत्व रखता है। यह किसी ब्रांड का समर्थन करने से कहीं अधिक है; यह एक साझेदारी है जो मेरी व्यक्तिगत यात्रा से मेल खाती है। अपनी फैशन प्राथमिकताओं के संदर्भ में, मैंने हमेशा अपनी शैली में आराम की तलाश की है, और द रोडस्टर लाइफ कंपनी के साथ, मुझे बिल्कुल वही मिलता है – ट्रेंडीनेस, आराम और गुणवत्ता का मिश्रण। द रोडस्टर लाइफ कंपनी के हर टुकड़े में, मुझे अपनी कहानी का प्रतिबिंब मिलता है, और मेरे लिए, यही इस उल्लेखनीय जुड़ाव का असली सार है।

जाकिर खान और जैकलीन फर्नांडीज की विज्ञापन फिल्में ट्रेंड-फर्स्ट फैशन के इर्द-गिर्द घूमती हैं। दुबई के प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा की जीवंत पृष्ठभूमि पर आधारित, शुरुआती फ्रेम में जाकिर और जैकलीन को दोस्तों से घिरा हुआ, स्टाइल दिखाते हुए दिखाया गया है। एक हास्यपूर्ण मोड़ तब सामने आता है जब जाकिर के पास एक शानदार कार दिखाई देती है, जिसे गलती से उसकी कार मान लिया जाता है। शुरू में इनकार करते हुए, जैकलीन के पास आने पर जाकिर ने कार की चाबियाँ स्वीकार कर लीं। वे एक साथ गाड़ी चलाते हैं। यह दृश्य ज़ाकिर के सपने में बदल जाता है, जो एक दरवाज़े की घंटी से बाधित होता है। अपने पार्किंग स्थल में कार से परेशान जैकलिन ने जाकिर के बेदाग फैशन को नोटिस किया। उसकी दीप्तिमान मुस्कान क्षमा का संकेत देती है। यह आकर्षक कथा द रोडस्टर लाइफ कंपनी को एक गेम-चेंजर के रूप में स्थापित करती है, जो ध्यान खींचने वाली ट्रेंड-फर्स्ट शैलियों की पेशकश करती है।

Link to the ad film – https://www.youtube.com/watch?v=dGRn1k8Oc3w

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *