अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न में शामिल होने मुंबई पहुंचे डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार जॉन सीना

Boat Lunar Oasis

नई दिल्ली: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के उत्साह ने नई ऊंचाइयों को छू लिया है क्योंकि स्टार-स्टडेड उत्सव के लिए अतिथियों की सूची बढ़ती जा रही है। नवीनतम जोड़ डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार से अभिनेता बने जॉन सीना हैं, जो शुक्रवार दोपहर मुंबई में भव्य शादी समारोह के लिए पहुंचे।

अनंत अंबानी, उद्योगपति मुकेश अंबानी के पुत्र, और राधिका मर्चेंट आज, 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस कार्यक्रम ने वैश्विक ध्यान आकर्षित किया है, जिसमें विभिन्न उच्च-प्रोफ़ाइल हस्तियां इस महत्वपूर्ण अवसर का हिस्सा बनने के लिए देश में आ रही हैं।

जॉन सीना का मुंबई आगमन बहुत उत्साह और धूमधाम के साथ हुआ। ग्रे टी-शर्ट, टैन शॉर्ट्स और कैप में कैजुअल कपड़े पहने, मुस्कुराते हुए पपराज़ी को हाथ हिलाया, जो उत्साहपूर्वक फोटो खींच रहे थे और उनका नाम पुकार रहे थे। सीना ने फोटोग्राफरों को धन्यवाद देते हुए एक पल लिया और अपनी कार में बैठ गए|

जॉन सीना इस शादी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले एकमात्र अंतर्राष्ट्रीय सितारे नहीं हैं। गुरुवार शाम को, रियलिटी टीवी स्टार्स किम कार्दशियन और क्लोए कार्दशियन को मुंबई में आते हुए देखा गया। किम ने एक फिगर-हगिंग ड्रेस पहनी थी और अपने बालों को बन्स में स्टाइल किया था, जबकि क्लोए ने सफेद टी-शर्ट और जींस में कैजुअल लुक अपनाया था। कार्दशियन बहनों का उनके होटल में पारंपरिक भारतीय आतिथ्य के साथ स्वागत किया गया।

इसके अलावा, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी गुरुवार सुबह शादी के समारोह में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंचे, जिससे हस्तियों की सूची और भी लंबी हो गई है।

Boat Lunar Oasis

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *