पेरिस ओलंपिक 2024 में कढ़ाई वाले लाल सूट में नीता अंबानी

नई दिल्ली: नीता अंबानी ने एक ओलंपिक कार्यक्रम में भाग लिया और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन से उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इस मौके पर उन्होंने लाल रंग का कढ़ाईदार सूट पहना था।नीता अंबानी हाल ही में 2024 पेरिस ओलंपिक के उद्घाटन समारोह से पहले एक कार्यक्रम में शामिल हुईं। वह, जिनकी शादी एशिया के सबसे अमीर आदमी, मुकेश अंबानी से हुई है, ने पेरिस में लुई वुइटन फाउंडेशन में 142वें अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) सत्र के उद्घाटन समारोह में भाग लिया। कार्यक्रम में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

अंबानी परिवार के एक फैन पेज द्वारा साझा की गई तस्वीर में नीता अंबानी का इमैनुएल मैक्रॉन द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया गया है। जब फ्रांस के राष्ट्रपति और आईओसी के अध्यक्ष थॉमस बाख ने नीता का अभिवादन किया तो इमैनुएल ने उनका हाथ चूमा। इस अवसर के लिए, उन्होंने जटिल कढ़ाई से सजे लाल सूट में भारत का प्रतिनिधित्व करना चुना। आगे पढ़ें, हमने ओलंपिक आयोजन के लिए नीता अंबानी के पहनावे को डिकोड किया।

लाल सूट में एक आरामदायक सिल्हूट, साइड स्लिट और पूरी लंबाई की आस्तीन है। यह ट्रिम्स, आस्तीन, पीठ और धड़ पर नाजुक सोने के जरदोज़ी के काम से सजाया गया है। अंत में, नीता ने ढीले बालों, अलंकृत सोने के कड़े और आकर्षक ग्लैम के साथ पहनावे को स्टाइल किया।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *