जीप और सिट्रोएन ने महाराष्ट्र में अपनी पहुँच बढ़ाई; संभाजी नगर में मल्टी-ब्रांड डीलरशिप खोली

संभाजी नगर: जीप® और सिट्रोएन ने संभाजी नगर में नई डीलरशिप के साथ महाराष्ट्र में अपनी पहुँच का विस्तार किया है। इस मल्टी-ब्रांड डीलरशिप में जीप® और सिट्रोएन कारों की बेहतरीन श्रृंखला एक ही छत के नीचे मिलेगी, जो विभिन्न ग्राहकों के अनुरूप होगी। यहाँ पर आईसीई (पेट्रोल व डीज़ल) और ईवी (इलेक्ट्रिक) रेंज के साथ एक ही छत के नीचे पैसेंजर कारों की सबसे विशाल श्रृंखला मिलेगी और यह डीलरशिप मराठवाड़ा क्षेत्र के 8 जिलों में अपनी सेवाएं देगी।

इस मल्टीब्रांड डीलरशिप के उद्घाटन से दोनों ब्रांड्स की मजबूत पसंद प्रदर्शित होती है। विस्तृत 3S सुविधाएं प्रदान करते हुए यह डीलरशिप जीप® मॉडल्स की पूरी श्रृंखला – ग्रैंड चेरोकी, रैंगलर, मेरिडियन और कंपास के साथ सिट्रोएन पोर्टफोलियो में सी3 एयरक्रॉस एसयूवी, ई-सी3, सी5 एयरक्रॉस एसयूवी, और सी3 पेश करेगी। इस डीलरशिप में एक समर्पित वर्कशॉप है, जहाँ अत्यधिक प्रशिक्षित 50 सर्विस प्रोफेशनल्स ग्राहकों को उन्नत इंफ्रास्ट्रक्चर, स्पेयर पार्ट्स की उपलब्धता, आधुनिक डायग्नोस्टिक एवं रिपेयर उपकरणों की मदद से शानदार सर्विस प्रदान करते हैं।

शोरूम में ग्राहकों का अनुभव बेहतर बनाने के लिए यह ब्रांड एक विस्तृत डिजिटल परिवेश प्रदान करता है, जिसमें उन्हें ATAWADAC (“कभी भी, कहीं भी, कोई भी डिवाइस, कोई भी कंटेंट”) रिसेप्शन बार, हाई-डेफिनिशन 3-डी कॉन्फिगरेटर जैसी सुविधाओं के साथ सुगम डिजिटल अनुभव प्राप्त होते हैं।

स्टेलेंटिस ब्रांड हाउस का उद्घाटन करते हुए जीप इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर, कुमार प्रियेश ने कहा, “संभाजी नगर में अपनी नई डीलरशिप के उद्घाटन के साथ हम इस गतिशील बाजार में जीप® और सिट्रोएन वाहनों की विस्तृत रेंज पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हम न केवल ग्राहकों को असाधारण वाहन उपलब्ध कराना चाहते हैं, बल्कि उन्हें विस्तृत आफ्टर-सेल्स सेवाएं भी प्रदान करना चाहते हैं ताकि हर ग्राहक को वाहन-स्वामित्व के अपने सफर में अतुलनीय अनुभव प्राप्त हो सके। यह महत्वपूर्ण डीलरशिप ग्राहकों की बढ़ती मांग को पूरा करने और पूरे भारत में अपना विस्तार करने की हमारी प्रतिबद्धता प्रदर्शित करती है।”

जीप® और सिट्रोएन, दोनों ऑटोमोटिव उद्योग में विश्व की अग्रणी कंपनियाँ हैं, जो अपनी गुणवत्ता, इनोवेशन और ग्राहकों को संतुष्टि प्रदान करने की अपनी तत्परता के लिए प्रसिद्ध हैं। संभाजी नगर में यह नया शोरूम इन दोनों प्रतिष्ठित ब्रांड्स को एक छत के नीचे ला रहा है, ताकि मराठवाड़ा और आसपास के लोगों को ऑटोमोटिव का विश्व-स्तरीय अनुभव प्राप्त हो सके।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *