भारत में HONOR 90 5G उपलब्ध

भुवनेश्‍वर: एचटेक ने भारत में ऑनर90 5जी का लॉन्च किया है। इसमें एआई वीलॉग मास्टर के साथ 200 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 3840 हर्ट्ज़ की पीडब्लूएम डिमिंग टेक्नोलॉजी के साथ उद्योग का अग्रणी क्वाड-कर्व्ड फ्लोटिंग डिस्प्ले है। ऑनर90 5जी में हार्डवेयर और सॉफ़्टवेयर दोनों एक ही डिवाइस में दिये गये हैं।

इस लॉन्च के अवसर पर, एचटेक के सीईओ, श्री माधव शेठ ने कहा, “एचटेक भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक मजबूत ब्रांड को वापस लाने के लिए उत्साहित है और वह उन्नत तकनीक और आत्मनिर्भरता के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि ऑनर ने डिस्प्ले, बैटरी सॉफ़्टवेयर, और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस में नवाचार किया है और उन्नत तकनीक के साथ HONOR 90 5G को भारत में लॉन्च करने का काम किया है। इसमें 200 मेगापिक्सल कैमरा, एआई व्लॉग मास्टर, और जीरो रिस्क आई-कम्फर्ट डिस्प्ले जैसे उत्कृष्ट तकनीकी फीचर्स हैं, जो स्मार्टफोन फोटोग्राफी और डिस्प्ले तकनीक के एक नए युग की शुरुआत कर रहे हैं।”

ऑनर के साथ इस सहयोग के बारे में अमेज़न इंडिया के वायरलेस और टीवी डायरेक्टर, रंजीत बाबू ने कहा, “अमेज़न बड़े उत्साह से ऑनर के साथ भारत में वापसी के लिए साझेदारी करने के लिए उत्साहित है। हमारा लक्ष्य है कि हम वैश्विक तकनीक के माध्यम से समुदायों को सशक्त करें और टेक-इनेबल्ड भविष्य के लिए मार्ग तैयार करें।”

शक्तिशाली और बहु उपयोगी मल्टीकैमरा अनुभव

इस फोन में 200 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और मैक्रो कैमरा तथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा है। यह कैमरा कम रोशनी में भी उत्कृष्ट फोटोग्राफी करता है और फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।इस स्मार्टफोन के पोर्ट्रेट मोड द्वारा यूज़र्स आसानी से स्पष्ट पोर्ट्रेट फ़ोटो बना सकते हैं और बैकग्राउंड को प्राकृतिक रूप से ब्लेंड कर सकते हैं। यह 2X जूम भी प्रदान करता है और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग समर्थन करता है। ऑनर 90 में एआई से वीडियो और ऑडियो को सुधार करने की क्षमता है, सोशल मीडिया के लिए 15-सेकंड वीडियो बनाने में मदद करता है और नॉइज़ रिडक्शन के साथ मानव आवाज़ों को अच्छी तरह से कैप्चर करता है।

लक्ज़री ज्वेलरी से प्रेरित सुंदर डिज़ाइन

ऑनर 90 एक ज्वेलरी-इंस्पायर्ड डिज़ाइन के साथ आकर्षक और स्लिम फ़ोन है, जिसका वजन केवल 183 ग्राम है। इसका डिस्प्ले काफ़ी सुरक्षित है और यह अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ बनाया गया है। यह तीन विभिन्न रंगों में उपलब्ध है: मिडनाइट ब्लैक, एमराल्ड ग्रीन और डायमंड सिल्वर।

आरामदायक और इमर्सिव व्यूइंग के अनुभव के लिए जीरो रिस्क फ़्लिकर फ्री डिस्प्ले

ऑनर 90 का 6.7-इंच क्वाड-कर्व्ड फ्लोटिंग डिस्प्ले 2664X1200 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ है, जो विविधता और रंगों में बेहतर विज्युअल अनुभव प्रदान करता है। यह डिस्प्ले 1600 निट्स की ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है और सरकेडियन नाइट डिस्प्ले टेक्नोलॉजी का समर्थन करता है।

दमदार परफ़ॉर्मेंस

ऑनर 90 में 12जीबी+512जीबी और 8जीबी+256जीबी दो वैरिएंट्स हैं, जो रैम टर्बो के साथ ऐप्स को कम्प्रेस करते हैं और फ्यूचर प्रूफ फ्रीक्वेंसी के लिए रैम आवंटित करते हैं। ऑनर 90 5जी में 5000 एमएएच की बैटरी है, जो पूरे दिन चलती है और 19.5 घंटे तक वीडियो स्ट्रीमिंग कर सकती है। इसमें एआई पॉवर सेविंग टेक्नोलॉजी है, जो परफ़ॉर्मेंस को अनुकूलित करती है और उपयोगकर्ताओं को बेहतर बैटरी लाइफ प्रदान करती है। ऑनर 90 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 एक्सेलेरेटेड एडिशन प्रोसेसर है, जो 20% बेहतर जीपीयू परफ़ॉर्मेंस और 30% बेहतर एआई परफ़ॉर्मेंस प्रदान करता है। इसके साथ ही, यह बेहतर वीडियो रिकॉर्डिंग, नॉइज रिडक्शन, और तापमान नियंत्रण प्रदान करता है।

ऑनर मैजिकओएस 7.1 के साथ पूरी तरह से व्यक्तिगत अनुभव

ऑनर 90 एंड्रॉयड 13 पर आधारित मैजिकओएस 7.1 पर चलता है और मैजिक टैक्स्ट जैसे स्मार्ट फीचर्स के साथ आता है। यह गूगल सेवाओं का समर्थन करता है और उपयोगकर्ताओं को विभिन्न फीचर्स और अपग्रेडेड अनुभव प्रदान करता है।

बाजार में उपलब्धता और ऑफ़र:

HONOR 90 5G एमराल्ड ग्रीन, डायमंड सिल्वर और मिडनाइट ब्लैक में उपलब्ध है, जिसकी कीमत 8+256 जीबी वेरिएंट के लिए 37,999 रुपये और 12+512 जीबी वेरिएंट के लिए 39,999 रुपये से शुरू होती है। ग्राहक विभिन्न ऑफ़र का आनंद ले सकते हैं, जिसमें बैंक लेनदेन पर छूट, स्मार्टफोन एक्सचेंज लाभ, HONOR TWS का बंडल डील और 30W टाइप-सी चार्जर शामिल हैं। यह स्मार्टफोन अब अमेज़न और भारत में रिटेल स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *