राहुल गांधी के खिलाफ चुनौती: ‘मैदान तुम चुनो, कार्यकर्ता हम देंगे’ – स्मृति ईरानी का बोल्ड दावा

नई दिल्ली: स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को बहस के लिए चुनौती दी है। उन्होंने कहा, “राहुल गांधी तक मेरी आवाज पहुंचे तो मेरी बात कान खोलकर सुन लो। मैदान तुम चुनो, कार्यकर्ता हम देंगे। आओ तुम्हारे 10 साल और मोदी के 10 साल में क्या फर्क है, इस पर चर्चा हो जाए।” उन्होंने आगे कहा, “इसकी गारंटी देती हूं कि युवा मोर्चा का कोई भी साधारण कार्यकर्ता जाकर राहुल गांधी के सामने बोलने लगे तो राहुल गांधी में इतना दम नहीं कि उनके सामने टिक पाए।”

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को 26/11 की भी बात की और कहा, “26/11 का आतंक हम सबने अपनी आंखों से देखा। पाकिस्तान से आतंकवादी आए और मुंबई की सड़कों को लहूलुहान कर दिया। और दिल्ली में सोनिया मैडम की सरकार चुपचाप तमाशा देखती रही। उस शाम जब मुबंई लहूलुहान हो रही थी तब मीडिया के माध्यम से पता चला कि कांग्रेस के युवराज किसी जश्न में व्यस्त थे।

स्मृति ईरानी ने अपने भाषण में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को भी लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा, “जब रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा हुई थी, तब राहुल गांधी को आमंत्रित किया गया था। लेकिन अहंकार देखिए उन्होंने आमंत्रण को ठुकरा दिया।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *