अक्षय शर्मा ने 65 रन बनाकर दूसरे राउंड में दो शॉट की बढ़त हासिल की

नई दिल्ली: चंडीगढ़ के गोल्फर अक्षय शर्मा ने गुरुवार को कोयंबटूर गोल्फ क्लब में आयोजित 1 करोड़ रुपये के कोयंबटूर ओपन के दूसरे दौर में दो शॉट की बढ़त बनाकर अपने असाधारण कौशल का प्रदर्शन किया। शर्मा ने सात अंडर 65 का शानदार स्कोर बनाया, जिससे वह टूर्नामेंट में 10 अंडर 134 के कुल स्कोर के साथ लीडरबोर्ड में शीर्ष पर पहुंच गए।

अक्षय का निरंतर प्रदर्शन पहले राउंड में 69 के ठोस स्कोर के साथ शुरू हुआ, जिसने उनके उल्लेखनीय दूसरे राउंड के लिए मंच तैयार किया। पाठ्यक्रम पर उनकी सटीकता और नियंत्रण स्पष्ट था क्योंकि उन्होंने कोयंबटूर गोल्फ क्लब की चुनौतियों को आसानी से पार किया, किसी भी त्रुटि से परहेज किया और स्कोरिंग अवसरों का फायदा उठाया। इस मजबूत प्रदर्शन ने उन्हें प्रतियोगिता से पहले एक मजबूत स्थिति लेने की अनुमति दी।

अक्षय शर्मा से दो शॉट से पीछे गुरुग्राम के मनु गंडास थे, जिन्होंने दूसरे राउंड में बोगी-मुक्त 65 रन बनाकर प्रभावित किया। गंडास, जिन्होंने पहले राउंड में 71 का स्कोर बनाया था, ने लीडरबोर्ड पर चढ़ने और 8-अंडर 136 के साथ दूसरा स्थान हासिल करने के लिए महत्वपूर्ण प्रगति की। उनके त्रुटि-रहित राउंड ने शर्मा के प्रदर्शन को प्रतिबिंबित किया, जो टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा के उच्च स्तर को रेखांकित करता है।

1 करोड़ रुपये के पुरस्कार वाले कोयंबटूर ओपन ने भारतीय गोल्फ में कुछ शीर्ष प्रतिभाओं को आकर्षित किया है, जिससे शर्मा की बढ़त और भी उल्लेखनीय हो गई है। जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा, सभी की निगाहें अक्षय शर्मा पर होंगी कि क्या वह अपनी बढ़त बरकरार रख पाते हैं और खिताब पर कब्जा कर पाते हैं। उनके अब तक के प्रदर्शन ने एक उच्च मानक स्थापित किया है, जो आयोजन के रोमांचक समापन का वादा करता है।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *