अमेज़न का ग्रेट फ़्रीडम फेस्टिवल 2024: आगामी ऑफ़र और डील का खुलासा

नई दिल्ली: बहुप्रतीक्षित अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल 2024 सेल जल्द ही शुरू होने वाली है, जिसका विवरण ई-कॉमर्स दिग्गज के प्लेटफॉर्म पर सामने आएगा। हालांकि सटीक शुरुआत की तारीख की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन पिछली समयसीमा के आधार पर, बिक्री अगस्त के पहले सप्ताह में शुरू होने की उम्मीद है। बिक्री में इलेक्ट्रॉनिक्स, स्मार्टफोन, घरेलू उपकरण, स्मार्ट टीवी और अमेज़ॅन के अपने एलेक्सा और फायर टीवी उपकरणों सहित उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पर महत्वपूर्ण छूट का वादा किया गया है।

पिछले वर्षों की तरह, अमेज़ॅन प्राइम ग्राहकों को बिक्री के लिए जल्दी पहुंच का आनंद मिलेगा, सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होने से कई घंटे पहले सौदों और ऑफ़र तक पहुंच प्राप्त होगी। यह विशेष अर्ली ऐक्सेस भुगतान करने वाले ग्राहकों के लिए एक लाभ है, जो उन्हें आम जनता से पहले सीमित समय के ऑफ़र प्राप्त करने की अनुमति देता है।

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल 2024 सेल के लिए एक समर्पित माइक्रोसाइट अब लाइव है, जिसमें आगामी छूटों पर प्रकाश डालने वाले टीज़र और बैनर प्रदर्शित किए जा रहे हैं। हालांकि विशिष्ट आरंभ तिथि का खुलासा नहीं किया गया है, माइक्रोसाइट बिक्री के दौरान उपलब्ध ऑफ़र की एक झलक प्रदान करती है। विशेष रूप से, एसबीआई क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने वाले और ईएमआई लेनदेन का विकल्प चुनने वाले ग्राहक 10 प्रतिशत तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं।

खरीदार स्मार्टफोन पर 40 प्रतिशत तक की छूट की उम्मीद कर सकते हैं, जिसकी कीमत महज रुपये से शुरू होती है। 6,799. लैपटॉप की कीमतों में रुपये तक की कटौती होगी। 45,000, जबकि टैबलेट पर 6 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। इसके अतिरिक्त, हेडफ़ोन पर छूट 75 प्रतिशत तक बढ़ जाएगी, और स्मार्टवॉच पर 80 प्रतिशत तक की छूट देखी जा सकती है। इस तरह के आकर्षक सौदों के साथ, अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल 2024 सेल एक प्रमुख शॉपिंग इवेंट बनने की ओर अग्रसर है।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *