अनन्या पांडे की ‘CTRL’ ओटीटी रिलीज के लिए तैयार

नई दिल्ली: विक्रमादित्य मोटवानी की आगामी साइबर थ्रिलर सीटीआरएल, जिसमें अनन्या पांडे और विहान समत मुख्य भूमिका में हैं, 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर डेब्यू करने के लिए तैयार है। सैफरन और आंदोलन फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म आधुनिक डिजिटल जीवन की जटिलताओं की पड़ताल करती है। पांडे और समत ने नैला अवस्थी और जो मस्कारेन्हास का किरदार निभाया है, जो एक रोमांटिक जोड़ी है जो अपने ऑनलाइन कंटेंट के लिए लोकप्रिय है। हालाँकि, कहानी उनके ब्रेकअप के बाद उनके सामने आने वाली चुनौतियों पर प्रकाश डालती है, और ऐसी दुनिया में साझा करने की सीमा पर सवाल उठाती है जहां डेटा शक्ति के बराबर है।

उड़ान, लुटेरा और ट्रैप्ड जैसी प्रशंसित फिल्मों के लिए जाने जाने वाले मोटवानी यह पता लगाते हैं कि क्या व्यक्ति वास्तव में अपने डिजिटल जीवन पर नियंत्रण रखते हैं या क्या वे उनके द्वारा नियंत्रित किए जा रहे हैं। उन्होंने सीटीआरएल की अवधारणा को एक नए युग को प्रतिबिंबित करने वाला बताया है, जहां ‘स्क्रीन लाइफ’ ने ‘स्क्रीन टाइम’ की जगह ले ली है, जो व्यक्तिगत जीवन पर प्रौद्योगिकी के वास्तविक प्रभाव पर सवाल उठाता है।

अनन्या पांडे ने फिल्म को ‘आकर्षक और प्रभावशाली’ बताया है, जो तेजी से तकनीकी प्रगति और बढ़ती डिजिटल निर्भरता के युग में इसकी प्रासंगिकता पर प्रकाश डालती है। उनका मानना ​​है कि नेटफ्लिक्स इस तरह की सम्मोहक कहानी के साथ व्यापक दर्शकों तक पहुंचने के लिए एक आदर्श मंच है।

निर्माता निखिल द्विवेदी का कहना है कि CTRL एक अद्वितीय प्रारूप में ‘विचारोत्तेजक कथा’ पेश करता है, जो हर फ्रेम में स्पष्ट है। नेटफ्लिक्स इंडिया में ओरिजिनल फिल्म्स की निदेशक रुचिका कपूर शेख ने फिल्म की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह एक शैली-आधारित थ्रिलर है, जो चौंकाती भी है और लुभाती भी है, जिसमें पांडे का चित्रण नाटक में गहराई जोड़ता है। टीम डिजिटल वास्तविकताओं की इस दिलचस्प खोज पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का उत्सुकता से इंतजार कर रही है।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *