एआर रहमान ने ‘ले मस्क’ साउंडट्रैक लॉन्च किया, फिल्म के सार में संगीत की भूमिका पर प्रकाश डाला

नई दिल्ली: संगीतकार एआर रहमान ने अपने निर्देशन की पहली फिल्म ले मस्क के लिए साउंडट्रैक लॉन्च किया। यह बहुसंवेदी आभासी वास्तविकता फिल्म, जिसने कान्स, लॉस एंजिल्स और टोरंटो जैसे प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में ध्यान आकर्षित किया है, अब इसका साउंडट्रैक एक डिजिटल संगीत मंच बिलीव म्यूजिक पर विश्व स्तर पर उपलब्ध है।

ले मस्क के साउंडट्रैक में जैज़, आर्केस्ट्रा और विश्व संगीत सहित विभिन्न शैलियों के 12 ट्रैक शामिल हैं। एआर रहमान, जो न केवल फिल्म के निर्देशक हैं, बल्कि इसके संगीतकार भी हैं, ने फिल्म की भावनात्मक यात्रा के माध्यम से दर्शकों का मार्गदर्शन करने में संगीत की केंद्रीय भूमिका पर प्रकाश डाला। उन्होंने ले मस्क को “प्यार का श्रम” बताया, जो परियोजना में उनके गहरे व्यक्तिगत निवेश को दर्शाता है।

फिल्म की गहन प्रकृति इसके विविध संगीतमय स्कोर से पूरित होती है, जिसका उद्देश्य दर्शकों के अनुभव और भावनात्मक जुड़ाव को बढ़ाना है। फिल्म के ताने-बाने में संगीत को एकीकृत करने की एआर रहमान की प्रतिबद्धता उनके इस विश्वास को रेखांकित करती है कि दर्शकों को बांधे रखने और प्रभावित करने के लिए यह महत्वपूर्ण है।

ले मस्क ने आभासी वास्तविकता और अपने समृद्ध, विविध साउंडट्रैक के प्रति अपने अभिनव दृष्टिकोण के साथ एक महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है, जो एआर रहमान की बहुमुखी प्रतिभा और उनकी कला के प्रति समर्पण को प्रदर्शित करता है। साउंडट्रैक का वैश्विक लॉन्च फिल्म के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जो एआर रहमान की संगीत दृष्टि को व्यापक दर्शकों तक पहुंचाता है।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *