बजाज ऑटो ने अमेज़न के साथ साझेदारी में लिमिटेड-एडिशन चेतक 3201 लॉन्च किया

नई दिल्ली: इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में एक उल्लेखनीय विकास में, बजाज ऑटो ने अपने लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर का एक सीमित संस्करण चेतक 3201 स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। नया मॉडल, विशेष रूप से अमेज़ॅन पर उपलब्ध है, इसमें एक अद्वितीय डिज़ाइन है जो इसे मानक संस्करणों से अलग करता है। चेतक 3201 स्पेशल एडिशन टोन-ऑन-टोन एम्बॉस्ड डिकल्स और क्विल्टेड सीटों के साथ आता है, जो इसकी सौंदर्य अपील को बढ़ाता है।

विशेष संस्करण स्कूटर की कीमत ₹1.29 लाख है और इसे इस महीने अमेज़न के माध्यम से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। यह चेतक के टॉप-एंड प्रीमियम संस्करण पर आधारित है, जो एक चिकना ब्रुकलिन ब्लैक पेंट जॉब प्रदर्शित करता है और मजबूत स्टील बॉडी को बरकरार रखता है। ई-स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 136 किमी की प्रभावशाली रेंज और 73 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करता है। इसमें जल प्रतिरोध के लिए IP67 रेटिंग भी है, जो इसे विभिन्न मौसम स्थितियों के लिए उपयुक्त बनाती है।

चेतक 3201 विशेष संस्करण की उन्नत विशेषताओं में चेतक ऐप के माध्यम से ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एक रंगीन डिस्प्ले कंसोल और स्वचालित हजार्ड लाइट शामिल हैं। यह लॉन्च बजाज ऑटो और अमेज़ॅन के बीच एक अग्रणी सहयोग का प्रतीक है, जो ग्राहकों को स्थानीय डीलरशिप के माध्यम से शेष कागजी कार्रवाई को संभालने के दौरान एक सहज ऑनलाइन खरीदारी अनुभव प्रदान करता है।

इस साल की शुरुआत में, बजाज ऑटो ने अपने चेतक लाइनअप को ताज़ा किया, अर्बन और प्रीमियम संस्करण क्रमशः ₹1,15,001 और ₹1,35,463 (एक्स-शोरूम) पर पेश किए। 140 शहरों में 1 लाख से अधिक चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने के साथ, कंपनी ने इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। इसके अतिरिक्त, बजाज ऑटो TecPac एक्सेसरी की पेशकश जारी रखता है, जो ऑनलाइन खरीद के लिए उपलब्ध है।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *