डांस ओ मेनिया में बच्चों ने मचाया धमाल…

लखनऊ : बच्चों के लिए रचनात्मकता और सीखने के केंद्र, डू रे मी किड्स क्लब ने संगीत नाटक अकादमी में अपने बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम, “डांस-ओ-मेनिया” का आयोजन किया…

शाम युवा प्रतिभाओं का एक शानदार उत्सव था, जिसमें 6 से 12 वर्ष की आयु के बच्चों के अविश्वसनीय नृत्य प्रदर्शन शामिल थे। इस कार्यक्रम की कोरियोग्राफी और मार्गदर्शन असाधारण प्रतिभाशाली शिक्षकों जय ठाकुर और मयंक वर्मा द्वारा किया गया था। “डांस-ओ-मेनिया” नृत्य, उत्साह और युवा उत्साह का असाधारण प्रदर्शन करके अपने नाम के अनुरूप रहा। इस कार्यक्रम में एक जीवंत और उत्साही दर्शकों ने भाग लिया जिसमें युवा कलाकारों के माता-पिता, परिवार और दोस्त शामिल थे – सितारों से सजी शाम ने नृत्य शैलियों की एक विविध श्रृंखला का प्रदर्शन किया।

बच्चों का समर्पण और कड़ी मेहनत उनके शानदार प्रदर्शन में स्पष्ट थी, जिसने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया। सम्मानित नृत्य प्रशिक्षक जय ठाकुर और मयंक वर्मा ने इन युवा प्रतिभाओं के मार्गदर्शन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। शिक्षण के प्रति उनका समर्पण और नृत्य के प्रति उनका जुनून हर प्रदर्शन के माध्यम से चमक उठा, जिससे “डांस-ओ-मेनिया” सभी के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव बन गया। “डांस-ओ-मेनिया” ने न केवल इन उभरते कलाकारों को चमकने के लिए एक मंच प्रदान किया बल्कि आत्मविश्वास, टीम वर्क और आत्म-अभिव्यक्ति की भावना को भी बढ़ावा देता है।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *