सिट्रोएन ने बेहतर फीचर्स के साथ नई सी3 की घोषणा की और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प पेश किया

नई दिल्ली: इनोवेशन और एक्सिलेंस की सिट्रोएन की प्रतिबद्धता के अनुरूप ड्राईविंग का अनुभव बेहतर बनाने के लिए सिट्रोएन इंडिया ने नई सी3 का लॉन्च किया है, जिसमें हाई परफॉर्मेंस 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आधुनिक इन्हेंसमेंट हैं। नई सी3 का मूल्य 6.16 लाख रु. से शुरू होता है और यह सभी ला मेज़ों सिट्रोएन डीलरशिप्स पर उपलब्ध है।

शिशिर मिश्रा, ब्रांड डायरेक्टर, सिट्रोएन इंडिया ने कहा, ‘‘हम नई सी3 लॉन्च करके बहुत उत्साहित हैं। इसमें बेहतर फीचर्स के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी है। ये अपग्रेड सर्वश्रेष्ठ ड्राईविंग अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता की ओर एक साहसी कदम हैं। हमने अपने वाहन के हर पहलू को बेहतर बनाया है। इसमें कम्फर्ट और सुविधा के साथ सुरक्षा और टेक्नोलॉजी भी प्रदान की है। हमें विश्वास है कि इस अपग्रेड के बाद यह कार और ज्यादा लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेगी, जिससे इनोवेशन और बेहतरीन ड्राईविंग अनुभव की हमारी प्रतिबद्धता प्रदर्शित होती है, जो ग्राहकों की जरूरतों के साथ विकसित होती जा रही है।’’

नई सी3 के लेटेस्ट अपडेट सुरक्षा और सुविधा, दोनों को बढ़ाते हैं। नए 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वैरिएंट के अलावा, इस नई मॉडल रेंज में अब छः एयरबैग्स, आईसोफिक्स चाईल्ड सीट एंकर, और थ्री पॉईंट सीट बेल्ट हैं, जो बेहतर सुरक्षा प्रदान करते हैं। अतिरिक्त अपग्रेड्स में दरवाजों पर पॉवर विंडो स्विच, फ्रंट पैसेंजर साईड में ग्रैब हैंडल, ऑटो-फोल्डिंग ओआरवीएम, एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, और ऑटोमैटिक एयर कंडीशनिंग जैसी खूबियाँ हैं, जो इसका कम्फर्ट और फंक्शनैलिटी बढ़ाती हैं।

सिट्रोएन

माईसिट्रोएन कनेक्टिविटी सूट के साथ नई सी3 में 40 कनेक्टिविटी फीचर्स हैं, जो प्रि-कंडीशनिंग के साथ रिमोट स्टार्ट स्टॉप, जियो फेंसिंग, रिमोट लॉक/अनलॉक और मार्केटप्लेस फ्यूलिंग जैसे अनेक बेहतरीन ड्राईविंग अनुभव प्रदान करते हैं। नई सी3 में मौजूदा पॉवरट्रेन विकल्पों के अलावा 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 1.2लीटर जेन 3 प्योरटेक इंजन पेश किया गया है, जो 110पीएस की पॉवर और 205 न्यूटन मीटर का टॉर्क उत्पन्न करता है, ताकि ड्राईविंग आत्मविश्वास से पूर्ण और आनंददायक हो।

इन नए फीचर्स से सी3 की मौजूदा विशेषताएं और ज्यादा बेहतर हो गई हैं, जिनमें कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। इस मॉडल में श्रेणी का सबसे बड़ा 2,540 मिमी का व्हीलबेस दिया गया है। इसमें सिट्रोएन का मशहूर एडवांस्ड कम्फर्ट सस्पेंशन सिस्टम है, जो अत्यधिक स्मूथ राईड के लिए ‘‘फ्लाईंग कारपेट इफेक्ट’’ प्रदान करता है। इसमें 26 सेमी का इन्फोटेनमेंट सिस्टम लगा है, जो वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी प्रदान करता है। नई सी3 में ड्युअल स्प्लिट एलईडी डीआरएल, बेहतर मैन्योवरेबिलिटी के लिए कॉम्पैक्ट 360 मिमी का स्टीयरिंग व्हील, इंटैलिजेंट स्टोरेज सॉल्यूशंस हैं, जो अपने सेगमेंट में इसे सबसे ज्यादा प्रभावशाली बनाते हैं।

कस्टमाईज़ेशन के विस्तृत विकल्पों, जैसे छः पैक्स और 70 से ज्यादा एक्सेसरीज़ के साथ इसमें इंटैलिजेंट स्टोरेज समाधान मिलते हैं।

नई सी3 देश में ला मेज़ों सिट्रोएन शोरूम्स पर उपलब्ध है और इसे सिट्रोएन इंडिया की वेबसाईट (Citroen.in) से बुक किया जा सकता है। इसकी डिलीवरी सितंबर से शुरू होगी।

FOLLOW FOR MORE .

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *