जिगर सरैया और आदित्य गढ़वी का धमाकेदार गाना ‘डायमंड नी’ हुआ रिलीज

लखनऊ: संगीत प्रेमियों के लिए खुशखबरी! मशहूर जोड़ी सचिन-जिगर ने अपना नया धमाकेदार गाना “डायमंड नी” रिलीज किया है। इस गाने में जिगर सरैया और ‘खलासी’ फेम आदित्य गढ़वी की दमदार आवाजें सुनने को मिलेंगी, जो आपके दिलों को जीत लेंगी।

“डायमंड नी” में गुजराती लोक संगीत को आधुनिक पॉप बीट्स के साथ खूबसूरती से मिलाया गया है। यह गाना साधारण लेकिन अप्रतिम प्राकृतिक सुंदरता की सराहना करता है। गाने की शुरुआत एक आकर्षक हुक से होती है, जो आपको तुरंत ही थिरकने पर मजबूर कर देगी।

प्रिया सरैया द्वारा लिखे गए इस गीत के बोल सीधे दिल में उतर जाते हैं। यह एक काव्यात्मक गीत है जो सादगी और सुंदरता की तस्वीर पेश करता है। जिगर सरैया और आदित्य गढ़वी की शानदार आवाजों ने इस गाने में जान डाल दी है, जो हर किसी को नाचने और गाने पर मजबूर कर देगी।

जिगर सरैया कहते हैं, “जब हमने पहली बार इस राग को सुना, तो हमें पता चल गया था कि ‘डायमंड नी’ बहुत खास है। हम गुजराती संगीत को विश्व स्तर पर ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और इस फ्यूजन ने हमें कुछ अनोखा बनाने का मौका दिया है। हमें उम्मीद है कि यह गाना श्रोताओं को उतना ही पसंद आएगा जितना हमें इसे बनाते समय आया।”

आदित्य गढ़वी ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “सचिन-जिगर के साथ ‘डायमंड नी’ पर काम करना मेरे लिए बेहद रोमांचक रहा। प्रिया जी ने बहुत सुंदर गीत लिखा है। ऐसे रचनात्मक लोगों के साथ काम करना और इस जीवंत ट्रैक में अपना योगदान देना मेरे लिए एक शानदार अनुभव रहा है।”

तो तैयार हो जाइए नाचने और गाने के लिए! सचिन-जिगर की संगीत प्रतिभा और आदित्य गढ़वी की मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज के साथ एक रोमांचक संगीत यात्रा पर निकल पड़िए। ‘डायमंड नी’ आपकी रगों में जोश भर देगा!

जिगर सरैया और आदित्य गढ़वी का ‘डायमंड नी’ सुनें:

Follow for more information.


Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *