जिंद यूनिवर्स ने भावनाओं की करी बौछार अपने नए प्रेम गीत “एंड अप” के साथ

लखनऊ: पंजाब का उभरता सितारा, जो अपने भाव भरे गायन और उत्तेजना भरे प्रोडक्शन, जिंद यूनिवर्स के लिए जाना जाता है, ने अपनी नई रिलीज “एंड अप” के साथ अपने चाहने वालों के दिलों को छू लेने की तैयारी कर ली है। अपने मार्मिक गीतों से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध करते हुए, यह ट्रैक दिल के दर्द, बिछड़ने और आगे बढ़ने की कोमल भावनाओं को दिखाता है, एक ऐसे अनुभव का एहसास कराता है, जो हर किसी को अपना सा लगे, मानों उसी की दास्तां छेड़ दी हो।

मनोरम प्रेम गीत “एंड अप”, श्रोताओं को अपनी भूली बिसरी यादों और पिछले टूटे रिश्ते के सुहाने दौर की यादें ताजा करता है। जिंद यूनिवर्स द्वारा गाया और निर्मित यह ट्रैक, इंद्रजीत सिंह द्वारा संगीतबद्ध और प्रभ संघा द्वारा लिखा गया है। यह गीत वह दौर है, जिस से लगभग सभी गुजरते है। जिसने कभी प्यार किया हो, और बदले में दर्द ए दिल लिया हो।

रिलीज पर अपना उत्साह दिखाते हुए, जिंद यूनिवर्स ने कहा, ”एंड अप’ एक व्यक्तिगत संगीत भरे एहसासों का सफर है जो ब्रेक अप के बाद अपने रास्ते जाने को दिखाता है। इसके माधुर और मनमोहक गीतों से, मैं श्रोताओं के साथ अपने तार जोड़ना चाहता हूं, उन्हें याद दिलाना चाहता हूं कि वे अपने भावनात्मक सफर में अकेले नहीं हैं। मुझे उम्मीद है कि यह ट्रैक उन सभी लोगों का साथी बनेगा जो अपनी प्रेम कहानियों में कठिन समय से गुजर रहे हैं।”

अपनी संगीत प्रतिभा के अनूठे मिश्रण के साथ, जिंद यूनिवर्स, ‘एंड अप’ के रूप में दर्शकों को एक ऐसा गीत देने का वादा करता है जो प्रामाणिक हो और लम्बे समय तक सभी के दलों में बस जाए। गीत यहां सुनें- https://www.youtube.com/watch?v=fpSXBmysWg4

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *