कौन बनेगा करोड़पति में शाओमी की तकनीक

नई दिल्ली: शाओमी इंडिया ने भारत के सबसे प्रतिष्ठित टेलीविज़न शो- कौन बनेगा करोड़पति के साथ गठबंधन किया है, जो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है और इस शो की मेजबानी अमिताभ बच्चन करते हैं। शो के टेक्नॉलॉजी क्वोशेंट बढ़ाने वाले टेक्नॉलॉजी इंटीग्रेशन के साथ यह गठबंधन प्रतियोगियों को ‘‘दोस्त को वीडियो कॉल करें’’ लाईफलाईन लेने का एक नया तरीका पेश करेगा।

इस साझेदारी के बारे में श्री अनुज शर्मा, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, शाओमी इंडिया ने कहा, ‘‘कौन बनेगा करोड़पति सालों से भारतीय परिवारों का हिस्सा बना हुआ है और शाओमी इंडिया भी भारत में अपने 9 सालों के सफर में लाखों लोगों के दिल में उतर चुका है। ये दोनों ही विश्वसनीयता पर आधारित हैं और जनसमूह से जुड़ने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस सहयोग के साथ हम अपनी 5जी टेक्नॉलॉजी द्वारा ‘दोस्त को वीडियो कॉल करें’ लाईफलाईन में एक नया आयाम जोड़ने के लिए उत्साहित हैं।’’

इस साझेदारी के बारे में प्रतीक दास, हेड- मार्केटिंग पार्टनरशिप एंड अलायंस, शाओमी इंडिया कहते है कि , ‘‘ब्रांड की प्रगति और निपुणता की प्रेरणा एक मजबूत साझेदारी से मिलती है। हमारी यह साझेदारी इस गठबंधन की शक्ति का उदाहरण है, जो लोगों के अनुरूप है।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *