लिसा और रोसालिया ने सशक्त गान ‘न्यू वुमन’ जारी किया

नई दिल्ली: ब्लैकपिंक की रैपर, गायिका और डांसर, लिसा के नाम से मशहूर लालिसा मनोबल और दो बार की ग्रैमी विजेता कलाकार रोज़ालिया अपने नए सिंगल, “न्यू वुमन” के लिए एकजुट हो गई हैं। लिसा, जिन्होंने हाल ही में अपना एकल एकल “रॉकस्टार” रिलीज़ किया है, अपने संगीत से विश्व स्तर पर रिकॉर्ड तोड़ रही है और एचबीओ के द व्हाइट लोटस में अपनी ऑन-स्क्रीन शुरुआत करने के लिए तैयार है।

अपने शैली-सम्मिश्रण संगीत और नवोन्मेषी शैली के लिए मशहूर रोज़ालिया ने अपने एल्बम “एल माल क्वेरर” और “मोटोमामी” के साथ वैश्विक चार्ट में शीर्ष स्थान हासिल किया है। साथ में, लिसा और रोसालिया एक शक्तिशाली गान प्रस्तुत करते हैं जो उनकी अद्वितीय प्रतिभा और वैश्विक प्रभाव को प्रदर्शित करता है।

आज, विश्व प्रसिद्ध रैपर, गायिका, नर्तकी और स्टाइल आइकन, लिसा (लालिसा मनोबल) अपने नए एकल, “न्यू वुमन” के लिए ग्रैमी-विजेता गायिका-गीतकार रोसालिया के साथ जुड़ गई हैं, जो अब LLOUD Co./RCA रिकॉर्ड्स के माध्यम से उपलब्ध है। मैक्स मार्टिन और ILYA द्वारा निर्मित सहयोग, एक गायक और रैपर के रूप में LISA की प्रतिभा को रोज़ालिया के शानदार गायन और विशिष्ट शैली के साथ पूरी तरह से जोड़ता है। लिसा ने पहली बार इस महीने की शुरुआत में सोशल मीडिया पर नए सिंगल को छेड़ना शुरू किया था, जिसे दुनिया भर में धूमधाम और उत्साह के साथ देखा गया।

गाने की रिलीज़ के साथ,लिसा ने “न्यू वुमन” का आधिकारिक संगीत वीडियो भी साझा किया है। डेव मेयर्स द्वारा निर्देशित और लॉस एंजिल्स में फिल्माया गया, Y2K से प्रेरित दृश्य LISA और रोसालिया दोनों को उच्च फैशन विगनेट्स की एक श्रृंखला के माध्यम से उनकी त्रुटिहीन शैली के साथ अविश्वसनीय कलाकारों के रूप में प्रदर्शित करता है।

नया एकल उनके नवीनतम हिट एकल “रॉकस्टार” की रिलीज के बाद आया है, जो अपनी रिलीज के बाद तेजी से चार्ट के शीर्ष पर पहुंच गया। रयान टेडर और सैम होमी द्वारा निर्मित एकल ने बिलबोर्ड ग्लोबल एक्स पर #1 पर शुरुआत की। यूएस चार्ट और बिलबोर्ड ग्लोबल 200 साप्ताहिक पर #4, जबकि स्पॉटिफ़ के ग्लोबल डेली चार्ट पर #8 पर शुरुआत की और दुनिया भर के 20 से अधिक बाज़ारों में चार्टिंग की। इस एकल ने लगातार 10 दिनों तक लिसा के गृह देश, Spotify पर थाईलैंड में # 1 स्थान हासिल किया है और # 2 गीत के रूप में इसकी स्ट्रीम तीन गुना है। “रॉकस्टार” का आधिकारिक संगीत वीडियो, हेनरी स्कोल्फ़ील्ड द्वारा निर्देशित और कोरियोग्राफ किया गया है शॉन बैंकहेड द्वारा, अब तक प्रभावशाली 143.5 मिलियन बार देखा गया और YouTube के वैश्विक साप्ताहिक चार्ट पर #1 पर पहुंच गया।

इस गर्मी की शुरुआत में “रॉकस्टार” की रिलीज़ के बाद से, लिसा की गति धीमी होने के कोई संकेत नहीं दिख रहे हैं। आज के नए एकल के साथ, पिछले सप्ताह,लिसा को “रॉकस्टार” के लिए सर्वश्रेष्ठ के-पॉप, सर्वश्रेष्ठ संपादन, सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफी और सर्वश्रेष्ठ कला निर्देशन सहित चार एमटीवी वीडियो संगीत पुरस्कार नामांकन प्राप्त हुए। और सोमवार को,लिसा ने ELLE मैगज़ीन के अत्यधिक प्रतिष्ठित सितंबर अंक के कवर की शोभा बढ़ाई। ग्रेगरी हैरिस द्वारा शूट की गई और निकोला फॉर्मिकेटी द्वारा स्टाइल की गई आश्चर्यजनक छवियां देखें, और यहां अंश पढ़ें।

संगीत में इतिहास रचने के अलावा लिसा फैशन क्षेत्र में भी अग्रणी बनी हुई है। कुछ हफ़्ते पहले ही, लुई वुइटन ने लिसा को अपने नए हाउस एंबेसडर के रूप में घोषित किया था और वह बुल्गारी का चेहरा बनी हुई है। गति को जारी रखते हुए, लिसा को 28 सितंबर को न्यूयॉर्क शहर के सेंट्रल पार्क में इस साल के ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल के लिए सह-प्रमुख के रूप में भी घोषित किया गया था। यह एकल कलाकार के रूप में लिसा के पहले उत्सव प्रदर्शन को चिह्नित करेगा। एलआईएसए मेजबान के रूप में पहले घोषित हेडलाइनर पोस्ट मेलोन, डोजा कैट, जेली रोल और रॉव एलेजांद्रो और वैश्विक नागरिक राजदूत ह्यू जैकमैन के साथ शामिल हुआ है। ग्लोबल सिटीजन अत्यधिक गरीबी को समाप्त करने के मिशन पर दुनिया का अग्रणी अंतरराष्ट्रीय वकालत संगठन है और ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल के टिकट निःशुल्क हैं और गरीबी को हराने, ग्रह की रक्षा करने और ग्लोबल सिटीजन ऐप या ग्लोबल सिटीजनफेस्टिवल.कॉम पर कार्रवाई करके अर्जित किया जा सकता है।

लिसा को सबसे लोकप्रिय के-पॉप गर्ल ग्रुप ब्लैकपिंक में से एक के सदस्य के रूप में जाना जाता है। ब्लैकपिंक के साथ अपनी सफलता के अलावा, लिसा ने एकल कलाकार के रूप में विश्व स्तर पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं, जिसमें एकल “लालिसा” और “मनी” बिलबोर्ड ग्लोबल 200 के शीर्ष 10 में शामिल हुए हैं और “मनी” ने सबसे लंबे समय तक अमेरिका में बिलबोर्ड हॉट 100 और यू.के. एकल चार्ट पर एकल महिला के-पॉप कलाकार चार्टिंग करने वाले गीत के रूप में रिकॉर्ड बनाया है।

लिसा ने 2023 में के-पॉप कलाकार के लिए सबसे अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के रूप में तीन गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ दिए (वर्तमान में मंच पर 102 मिलियन फॉलोअर्स हैं), वह एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स और एमटीवी दोनों में पहली एकल के-पॉप विजेता भी हैं। यूरोपीय संगीत पुरस्कार.

संगीत के अलावा, लिसा हिट एचबीओ ओरिजिनल सीरीज़, द व्हाइट लोटस, सीज़न 3 के आगामी सीज़न में अभिनय करने के लिए तैयार है। यह भूमिका स्क्रीन पर उनकी पहली शुरुआत होगी और वह अपने मूल थाईलैंड में फिल्म कर रही है।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *