मेट्रो शूज़ ने ‘टेक्स यू टू द न्यू’ कैंपेन लॉन्च किया

जयपुर: 1995 के बाद से मेट्रो शूज़ भारत के सबसे प्रतिष्ठित और सबसे भरोसेमंद फुटवियर ब्राण्ड्स में से एक है जिसके 159 शहरों में 290 से अधिक स्टोर्स हैं। इसके फुटवियर उपभोक्ताओं के जीवन का अभिन्न हिस्सा बन गए हैं जो उन्हें हर मौके लिए लुभाते हैं। त्योहारों के इस सीज़न मेट्रो शूज़ ने अपने नए कैंपेन ‘टेक्स यू टू द न्यू’ का लॉन्च किया है, जो एकजुटता, प्यार और सदाबहार रिश्तों का प्रतीक है।

यह कैंपेन उपभोक्ताओं के जीवन में मेट्रो शूज़ की भूमिका पर रोशनी डालता है, जब वे नए यात्रा की शुरूआत करते हैं, नए परिप्रेक्ष्यों को अपनाते हैं या यहां तक कि जीवन के प्रति नया दृष्टिकोण अपनाते हैं। जीवन की अनिश्चित यात्रा में मेट्रो शूज़ ऐसा ब्राण्ड है जो हमेशा नए अनुभवों, अहसास और जीवन की विभिन्न अवस्थाओं के माध्यम से मार्गदर्शन प्रदान करता है।

फिल्म की कहानी एक कपल के इर्द गिर्द घूमती है जो शादी के बाद नई दुनिया की शुरूआत करने जा रहे हैं। वे एक साथ मिलकर नए अनुभवों का महत्व समझते हैं और अपने रिश्ते को मजबूत बनाने की कोशिश करते है। भारत संस्कृतियों और परम्पराओं का अद्भुत संयोजन है। भारत की संस्कृति से प्रेरित यह फिल्म आज के युवा एवं आधुनिक कपल पर रोशनी डालती है, जो नए अनुभवों क साथ जीवन के प्रति नए नज़रिए को अपनाते हैं। उन्हें अपने रिश्तेदारों से जो सहयोग, प्यार और स्वीकार्यता मिलती है, वह उनके रिश्ते को और भी मजबूूत बनाती है, उन्हें इस अपरिचित दुनिया में नया उत्साह प्रदान करती है। कोई खास मौका हो या जश्न या एक दूसरे के साथ बिताए विशेष पल, वे इस बात को समझते हैं कि जीवन की यात्रा सच में मायने रखती है, इस बीच मेट्रो शूज़ हर कदम पर उनका सच्चा साथी बन जाता है।

‘टेक्स यू टू द न्यू’ दिल को छू जाने वाला कैंपेन है जो हमारे उपभोक्ताओं के साथ हमारे गहरे रिश्ते को दर्शाता है। यह लोगांे के जीवन में ब्राण्ड के विशिष्ट स्थान का जश्न मनाता है। दर्शाता है कि किस तरह हम हर नई शुरूआत और हर रोमांचक अनुभव में उनके साथ रहते हैं। मेट्रो शूज़ परम्पराओं में आपका सच्चा साथी बनने का वादा करता है। एक ऐसी दुनिया में जब अक्सर प्यार कुछ समझौतों की उम्मीद रखता है, हमारा कैंपेन इस नज़रिए को बदलने का साहस करता है। तो आइए इए यात्रा में हमारे साथ जुड़ें, जहां सच्ची पहचान का जश्न मनाया जाता है, समानता को सम्मान दिया जाता और रिश्तों को महत्व दिया जाता है।’’ दीपिका दीप्ती सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट, मार्केटिंग, मेट्रो ब्राण्ड्स लिमिटेड ने कहा। 

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *