OTT प्लेटफार्म से शाह रुख खान के बेटे आर्यन की होगी डेब्यू, पर एक्टर नहीं होंगे 

आर्यन खान  एड  फिल्म के द्वारा बॉलीवुड में दस्तक 2023 में दे चुके है , अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बतौर निर्देशक अपना डेब्यू करने वाले हैं। आर्यन  “स्टारडम” सीरीज लेकर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीरीज का  हिस्सा शाह रुख खान की फिल्मो में किया गया उनके संघर्ष  को दर्शाएगा।

शाहरुख़ की बेटी  सुहाना खान कुछ समय पहले अपना  डेब्यू   फिल्म द आर्चीज  से किया था जिसने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली,  अब फैंस शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान के फिल्मी पर्दे पर डेब्यू करने का इंतजार कर रहे हैं। खास बात ये है की आर्यन पिता के नक्शे कदम पर न चलते हुए बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत करने वाले हैं।

ये खुलासा हो चुका है कि आर्यन की ये सीरीज किसी और की जिंदगी पर नहीं, बल्कि उनके पिता शाहरुख़  के ही शुरुआती  बॉलीवुड में संघर्ष पर आधारित है, और दर्शक  शाहरुख़ खान की जिंदगी के कुछ अनछुए  पहलुओं इस सीरीज के माध्यम से देखेगें ।

एक  रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान की स्टारडम की कहानी दिल्ली ब्वॉय की है, जो इंडस्ट्री में आकर अपनी जिंदगी के बड़े-बड़े सपनों को पूरा करता है। अपनी इस डेब्यू सीरीज ने आर्यन ये दर्शाएंगे कि इंडस्ट्री में उस स्टारडम तक पहुंचने के लिए शाहरुख़ को कितना स्ट्रगल करना पड़ा था ।

 इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि पूरी वेब सीरीज शाह रुख खान पर होगी कि नहीं, ये अभी तक कन्फर्म नहीं है, लेकिन इसमें निश्चित रूप से शाह रुख की जर्नी का एक पार्ट जरूर दिखाया जाएगा। बॉबी देओल, कारन जोहर, अलिअ भट्ट, रणवीर कपूर  के अलावा और भी कई बड़े सितारे आर्यन की वेब सीरीज ‘स्टारडम’ में नजर आने वाले हैं।

शाह रुख खान ने खुद डेविड लेटरमैन के एक इंटरव्यू में आर्यन के एक्टिंग में न आने की वजह क्लियर की थी। उन्होंने कहा था , “आर्यन को पता है कि उनमें वह चीज नहीं है, जो एक एक्टर बनने के लिए चाहिए, लेकिन वह बहुत ही अच्छे राइटर हैं। मुझे लगता है कि एक्टर बनने की जो इच्छा है, वह खुद के अंदर होनी चाहिए। मुझे लगता है कि आर्यन ने जब मुझे ये बताया था तो मुझे भी इस बात का एहसास हुआ था कि वह एक्टर नहीं बनना चाहते हैं”।

देश के हर सिनेमा प्रेमी ने किंग  खान को अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है ,इस कारण उनके बेटे आर्यन से  पूरी इंडस्ट्री को खासी उम्मीद बांध गयी है और  हर किसी को  “स्टारडम” का  बेसब्री से इंतजार भी  है, पर उम्मीदों की बोझ पर आर्यन कितने खरे उतरते है इसका फैसला इस सीरीज देखने के बाद ही तय होगा। 

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *