फोनपे ने अक्षय तृतीया 2024 के अवसर पर निश्चित कैशबैक ऑफर को पेश किया

नई दिल्ली: भारत में अग्रणी फिनटेक प्लेटफॉर्म, PhonePe ने इस वर्ष अक्षय तृतीया के शुभ अवसर को चिह्नित करने के लिए आज एक आकर्षक ऑफर का अनावरण किया है। 10 मई 2024 को, उपयोगकर्ता रुपये तक की गारंटीकृत कैशबैक का आनंद ले सकते हैं। न्यूनतम खरीद पर 2000 रु. PhonePe ऐप पर 1000 रु. यह विशेष ऑफर केवल 24k डिजिटल सोने की एक बार की खरीद पर लागू है, जिसमें उपयोगकर्ताओं को यूपीआई, यूपीआई लाइट, क्रेडिट और डेबिट कार्ड, वॉलेट और उपहार कार्ड सहित विभिन्न तरीकों से भुगतान करने की सुविधा है।

उत्सव की भावना को बढ़ाते हुए, PhonePe 12 मई तक कैरेटलेन स्टोर्स पर डिजिटल गोल्ड रिडीम करने के लिए एक विशेष ऑफर भी पेश करता है। इस ऑफर में सोने के सिक्कों पर अतिरिक्त 2% की छूट, बिना जड़ी गहनों पर 4% की अतिरिक्त छूट और अतिरिक्त 10% की छूट शामिल है। जड़ित आभूषणों पर.

PhonePe कैरेटलेन, सेफगोल्ड और MMTC-PAMP जैसे डिजिटल गोल्ड इकोसिस्टम में विश्वसनीय खिलाड़ियों से प्राप्त उच्चतम शुद्धता वाला सोना प्रदान करता है। PhonePe ऐप पर डिजिटल सोना खरीदने से कई लाभ मिलते हैं, जिनमें शामिल हैं:

उच्चतम शुद्धता का आश्वासन: ग्राहक उच्चतम गुणवत्ता सुनिश्चित करते हुए प्रमाणित 99.99% शुद्धता वाला 24K डिजिटल सोना खरीद सकते हैं।

सुविधा: डिजिटल सोना खरीदना आसान बना दिया गया है क्योंकि ग्राहक अपने घरों से 24*7 आराम से ऐसा कर सकते हैं। किसी भी समय अपना सोना बेचने पर, धनराशि 48 घंटों के भीतर उनके बैंक खातों में स्थानांतरित कर दी जाती है।

सुरक्षित भंडारण: खरीदा गया डिजिटल सोना शून्य मेकिंग शुल्क के साथ बीमाकृत बैंक-ग्रेड लॉकर में संग्रहीत किया जाता है।

लचीले निवेश विकल्प: ग्राहक अपनी पसंद की किसी भी राशि के साथ डिजिटल सोने में निवेश कर सकते हैं, जिससे निवेश में लचीलापन मिलता है।

एकमुश्त खरीदारी के अलावा, PhonePe भारतीयों को SIP के माध्यम से डिजिटल रूप से सोने में निवेश करने में भी सक्षम बनाता है, जिससे दीर्घकालिक व्यवस्थित निवेश की सुविधा मिलती है। भारत में 19,000+ पिन कोड के 1 करोड़ से अधिक ग्राहकों ने PhonePe प्लेटफॉर्म पर उच्च शुद्धता वाला 24K सोना खरीदा है, ब्रांड उपयोगकर्ताओं के बीच विश्वास हासिल करना जारी रखता है।

यहां बताया गया है कि उपयोगकर्ता PhonePe ऐप पर ऑफर का लाभ कैसे उठा सकते हैं:

चरण 1: अपने PhonePe ऐप होमपेज के ‘रिचार्ज और बिल भुगतान’ अनुभाग से ‘सभी देखें’ पर टैप करें

चरण 2: ‘रिचार्ज और बिल भुगतान’ पृष्ठ से ‘गोल्ड’ चुनें

चरण 3: ”एक बार खरीदें” चुनें

चरण 4: ”रुपये में खरीदें” का चयन करके और न्यूनतम 1000 रुपये मूल्य का 24K सोना जोड़कर आगे बढ़ें।

चरण 5: अपनी सोने की खरीद का अंतिम विवरण जांचें और ‘भुगतान के लिए आगे बढ़ें’ पर क्लिक करें। और यह हो गया!

आपको शीघ्र ही PhonePe ऐप पर अपडेटेड गोल्ड बैलेंस दिखाई देगा। सफल खरीदारी के बाद, आपको अपने PhonePe गिफ्ट कार्ड बैलेंस में कैशबैक** प्राप्त होगा।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *