पीएम मोदी ने पेरिस ओलंपिक में भारतीय दल के उल्लेखनीय प्रदर्शन की सराहना की

नई दिल्ली: जैसे ही पेरिस ओलंपिक समाप्त हुआ, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को सोशल मीडिया पर भारतीय दल को पूरे खेलों में उनके उल्लेखनीय प्रयासों के लिए हार्दिक बधाई दी। एक्स पर पोस्ट किए गए एक संदेश में, प्रधान मंत्री ने विश्व मंच पर देश का प्रतिनिधित्व करने वाले एथलीटों के लिए प्रत्येक भारतीय द्वारा महसूस किए गए गर्व और प्रशंसा को व्यक्त किया।

पीएम मोदी ने प्रतिष्ठित आयोजन के दौरान भारतीय एथलीटों द्वारा प्रदर्शित समर्पण, कड़ी मेहनत और दृढ़ता की सराहना की। उन्होंने उनके सामने आने वाली चुनौतियों को स्वीकार किया और उत्कृष्टता के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता की सराहना की। मोदी ने अपने पोस्ट में कहा, “जैसे ही पेरिस ओलंपिक समाप्त हुआ, मैं पूरे खेलों के दौरान पूरे भारतीय दल के प्रयासों की सराहना करता हूं।” उनके शब्द उन लाखों भारतीयों की भावनाओं से मेल खाते थे जिन्होंने अपने एथलीटों को दृढ़ संकल्प और अनुग्रह के साथ प्रतिस्पर्धा करते देखा था।

प्रधान मंत्री के संदेश ने खेल कौशल और प्रतिस्पर्धा की भावना के महत्व पर प्रकाश डाला, इस बात पर जोर दिया कि एथलीटों के प्रयास केवल जीत और हार से परे हैं। उन्होंने राष्ट्र के लिए लाए गए गौरव और प्रेरणा को स्वीकार करते हुए पुष्टि की, “हर भारतीय को उन एथलीटों पर गर्व है जिन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।”

पीएम मोदी ने एथलीटों को पेरिस में उनके प्रदर्शन के लिए बधाई देने के अलावा उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं भी दीं। उनके संदेश ने खेल नायकों को आगामी प्रतियोगिताओं में उत्कृष्टता के लिए प्रयास जारी रखने और वैश्विक मंच पर भारतीय ध्वज को ऊंचा रखने के लिए प्रोत्साहित किया।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *