RRKPK Box Office Day 17: गदर 2 ने तीन दिन में ‘रॉकी और रानी…’ को चटाई धूल, टोटल कलेक्शन में दिया पछाड़

RRKPK Box Office Day 17 रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 17 दिन बीत चुके हैं। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह फैमिली ड्रामा की शुरुआत तो बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी हुई थी लेकिन अब गदर 2 और OMG 2 के बीच बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म पिस चुकी है। जानिए 17वें दिन का टोटल कलेक्शन।

नई दिल्ली, जेएनएन। RRKPK Box Office Day 17: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत काफी अच्छी की थी, लेकिन वीकेंड के बाद वर्किंग डेज पर फिल्म की कमाई में काफी गिरावट देखने को मिली थी।

हर वीकेंड पर फैमिली ड्रामा फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जैसे-तैसे खुद को संभाल रही थी। हालांकि, अब सनी देओल की ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की ‘OMG 2’ की रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर रणवीर-आलिया की फिल्म का कलेक्शन करना काफी मुश्किल हो रहा है।

17वें दिन पर महज इतना कमा पाई ‘रॉकी और रानी…’

11.1 करोड़ से शानदार ओपनिंग करने वाली ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने पहले वीकेंड पर अच्छी कमाई की। हालांकि, अब ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा कहर मचाया है कि सिर्फ ओह माय गॉड-2 ही नहीं, बल्कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से हिल गई।

‘गदर 2’ और ‘ओह माय गॉड-2’ की रिलीज के बीच इस फिल्म के लिए खुद को संभालना बेहद मुश्किल हो रहा है। 16वें दिन शनिवार को फिल्म ने जहां तीन करोड़ के आसपास का बिजनेस किया, तो वहीं रविवार को आलिया-रणवीर की फिल्म ने महज 4.1 करोड़ रुपए कमाए।

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का अब तक का कलेक्शन टोटल 130 करोड़ तक पहुंचा है। ‘गदर-2’ ने तीन दिन के अंदर ही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के कलेक्शन को बीट कर दिया है।

वर्ल्डवाइड ‘रॉकी और रानी…’ का ऐसा है हाल

इंडिया में भले ही धीरे-धीरे रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का जादू बॉक्स ऑफिस पर फीका पड़ रहा हो, लेकिन वर्ल्डवाइड ये फिल्म काफी अच्छी कमाई कर रही है। करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड अब तक 264 करोड़ के आसपास कमाई कर ली है।

जिस रफ्तार से फिल्म आगे बढ़ रही है, जल्द ही ये फिल्म 300 करोड़ तक पहुंच सकती है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र और शबाना आजमी के अभिनय की भी काफी तारीफ हो रही है। जया बच्चन ने भी फिल्म में शानदार काम किया है।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *