शाहरुख खान ने बेटे आर्यन और अबराम के साथ मिलकर ‘मुफासा: द लायन किंग’ को आवाज़ दी

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान बहुप्रतीक्षित साहसिक संगीत, ‘मुफासा: द लायन किंग’ के हिंदी संस्करण में मुफासा के प्रतिष्ठित चरित्र को जीवंत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस रोमांचक परियोजना में उनके साथ उनके बेटे आर्यन खान और अबराम खान भी शामिल हैं, जो इसे एक विशेष पारिवारिक सहयोग बनाते हैं। यह घोषणा खुद खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए की थी, जिसके बाद से प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा हो रही है।

इंस्टाग्राम पोस्ट में, 58 वर्षीय शाहरुख खान ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें आगामी एनिमेटेड फिल्म की झलकियां शामिल थीं। वीडियो के साथ एक कैप्शन भी था जिसमें लिखा था, “राजा @iamsrk मुफासा के रूप में वापस आ गया है, उसके साथ #AryanKhan और #AbRamKhan हैं।” पोस्ट में उनके सबसे बड़े बेटे आर्यन की भागीदारी पर प्रकाश डाला गया है, जो पहले अपनी आवाज की प्रतिभा दिखा चुके हैं, और उनके सबसे छोटे बेटे अबराम ने इस परियोजना में उत्साह की एक अतिरिक्त परत जोड़ दी है।

शाहरुख खान ने ‘मुफासा: द लायन किंग’ की रिलीज डेट का भी खुलासा किया, जो 20 दिसंबर के लिए निर्धारित है। यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु सहित कई भाषाओं में उपलब्ध होगी, जो पूरे भारत में व्यापक दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी। .

इस घोषणा ने प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा की लहर पैदा कर दी है, जो इस तरह के प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट पर खान तिकड़ी के सहयोग को देखने के लिए उत्सुक हैं। मुफासा की भूमिका निभाने वाले शाहरुख खान की मशहूर आवाज और उनके बेटों के साथ, ‘मुफासा: द लायन किंग’ एक सिनेमाई कार्यक्रम बनने के लिए तैयार है जो सभी उम्र के दर्शकों को पसंद आएगा।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *