‘स्त्री 2’ ने रिलीज के पहले सप्ताह के भीतर वैश्विक स्तर पर 400 करोड़ रुपये की कमाई की

नई दिल्ली: फिल्म के निर्माताओं के मुताबिक, हॉरर कॉमेडी ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के पहले सप्ताह में दुनिया भर में 401 करोड़ रुपये की कमाई करके एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है। 15 अगस्त को प्रीमियर हुई इस फिल्म ने जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल कर ली है।

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित और मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित, “स्त्री 2” ने स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में धूम मचाई, और “खेल खेल में” और “वेदा” जैसी अन्य उल्लेखनीय रिलीज के साथ प्रतिस्पर्धा की। फिल्म की सफलता बॉक्स ऑफिस पर इसके प्रभावशाली प्रदर्शन, मजबूत दर्शक जुड़ाव और व्यापक अपील को प्रदर्शित करती है।

2018 की हिट “स्त्री” की अगली कड़ी, फिल्म एक नए मोड़ के साथ कहानी को आगे बढ़ाती है, जिसमें हॉरर और कॉमेडी के तत्व शामिल हैं। “स्त्री 2” में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अभिषेक बनर्जी, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना सहित प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं। उनके आकर्षण और कॉमेडी टाइमिंग के लिए उनके प्रदर्शन की सराहना की गई, जिसने फिल्म की सफलता में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

दर्शकों और आलोचकों की समान रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया ने “स्त्री 2” को तेजी से 401 करोड़ रुपये के आंकड़े तक पहुंचाया है, जो बाद की रिलीज के लिए एक उच्च मानक स्थापित करता है। शुरुआती सप्ताह में दर्शकों की रुचि को प्रभावी ढंग से पकड़ने की फिल्म की क्षमता आने वाले हफ्तों में निरंतर सफलता की इसकी क्षमता को उजागर करती है।

फिल्म निर्माता और कलाकार फिल्म की उत्कृष्ट उपलब्धि का जश्न मना रहे हैं, जो न केवल बॉक्स ऑफिस पर महत्वपूर्ण सफलता का प्रतीक है बल्कि भारतीय सिनेमा में हॉरर कॉमेडी शैली की लोकप्रियता को भी मजबूत करती है।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *