टीसीएल इंडिया ने रोहित शर्मा को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया

नई दिल्ली: टेलीविज़न और होम अप्लायंसेज़ में अग्रणी ग्लोबल ब्रांड, टीसीएल ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान, रोहित शर्मा को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है, जो राईज़ वर्ल्डवाईड लाईन के प्रतिनिधित्व में ब्रांड की पहुँच का विस्तार करने के लिए राष्ट्रीय ब्रांड एम्बेसडर होंगे। बाजार में शर्मा की गुडविल और देश के सबसे लोकप्रिय खेल के साथ उनके जुड़ाव को देखते हुए, टीसीएल का उद्देश्य भारतीय बाजार में अपने ब्रांड, खासकर टेलीविज़न और वॉशिंग मशींस की विज़िबिलिटी और विश्वसनीयता बढ़ाना है।

टी20 टूर्नामेंट में छः से ज्यादा टाईटल्स और 20 ओवर वर्ल्ड कप में शानदार परफॉर्मेंस के साथ भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सबसे अच्छे क्रिकेट खिलाड़ियों में से एक, रोहित शर्मा का लक्ष्य हर गेम के साथ ज्यादा बड़ा करना है, जो टीसीएल की बड़े स्क्रीन-साईज़ वाले टीवी पर केंद्रित ‘गो बिग’ मार्केटिंग स्ट्रेट्जी के साथ तालमेल में है। पिछले कुछ सालों से भारत की जीडीपी बहुत तेजी से बढ़ते हुए ग्राहकों की अपेक्षाएं बढ़ा रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए टीसीएल ने हमेशा अपने ग्राहकों को असाधारण अनुभव प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित किया है। इसके बड़े स्क्रीन-साईज़ के टीवी की बेहतरीन श्रृंखला किफायती मूल्य में उपलब्ध होने के साथ टीसीएल ने ग्राहकों का विश्वास जीतने में सफलता पाई है, जो व्यूईंग का बड़ा और बेहतर अनुभव चाहते हैं। इसी के साथ, हर मैच में, हर बॉल के साथ 100 प्रतिशत देने की रोहित शर्मा की प्रतिबद्धता और सॉफिस्टिकेशन एवं इनोवेशन की टीसीएल की प्रतिबद्धता के कारण यहएक साल की एक्सक्लुसिव पार्टनरशिप एक परफेक्ट मैच है।

इस बारे में टीसीएल इंडिया के जनरल मैनेजर फिलिप शिआ ने कहा, ‘‘हमें वन एंड ओनली ‘हिटमैन’ का टीसीएल इंडिया परिवार में स्वागत करने की खुशी है। वो एक प्रतिष्ठित आईकन हैं, जो फैंस को उत्कृष्टता के लिए प्रोत्साहित करते हैं, ठीक वैसे की जैसे हम अपने हर लॉन्च के साथ टेक्नोलॉजी और उत्पाद की उत्कृष्टता बढ़ाते हैं। वर्ल्ड कप के नजदीक होने के साथ, रोहित शर्मा हमारे सबसे अच्छे पार्टनर हैं, जिनके साथ हम अपने भारतीय समुदाय को बढ़ा सकते हैं।’’

भारतीय दर्शकों से कनेक्ट होने और उन्हें बेहतरीन अनुभव प्रदान करने की कंपनी की महत्वाकांक्षा पर आधारित इस साझेदारी के अंतर्गत हाई-इंपैक्ट ऑनलाईन और ऑफलाईन मार्केटिंग अभियान चलाए जाएंगे, जिनमें भारत के चहेते ‘हिटमैन’ दिखाई देंगे। रोहित शर्मा और टीसीएल की जोड़ी शक्ति, प्रभाव और टेकप्रेमी जीवनशैली को प्रदर्शित करती है, जो कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार में कंपनी की डायनामिक स्थिति को मजबूत करने में मुख्य भूमिका निभाएगी।

टीसीएल इंडिया के साथ अपनी साझेदारी के बारे में रोहित शर्मा ने कहा, ‘‘बड़े और बेहतर टेक्नोलॉजी-आधारित उत्पादों के साथ इनोवेट करने की टीसीएल की प्रतिबद्धता काफी प्रेरणाप्रद है। इस दृष्टिकोण के साथ मैं क्रिकेट के प्रति अपने साझा प्रेम की मदद से भारतीय स्पोर्ट्स समुदाय को साथ लाने के कंपनी के प्रयासों में सहयोग देने के लिए उत्साहित हूँ।’’

भारतीय नेशनल क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में रोहित शर्मा ने हमेशा लोगों की सराहना प्राप्त की है, जो उनके नेतृत्व के गुणों के कारण उन्हें पसंद करते हैं। जैसे वो हर गेम में बड़े शॉट खेलना पसंद करते हैं, वैसे ही यह ब्रांड भी हर साल अपने सभी टीवी और वॉशिंग मशीन में बड़े इनोवेशन करने के लिए प्रतिबद्ध है। इसलिए उनके द्वारा टीसीएल उत्पाद का समर्थन करने से ग्राहकों की रुचि और खरीद में काफी ज्यादा वृद्धि होने का अनुमान है।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *