टॉलीवुड स्टार जोड़ी ने पेरिस ओलंपिक में पीवी सिंधु से मुलाकात की

नई दिल्ली: टॉलीवुड स्टार जोड़ी राम चरण और उपासना कामिनेनी इस समय पेरिस में हैं और ग्रीष्मकालीन ओलंपिक के उत्साह में डूबे हुए हैं। भारतीय खेलों के सक्रिय समर्थन के लिए जाने जाने वाले इस जोड़े ने भारतीय बैडमिंटन सनसनी पीवी सिंधु से मुलाकात की। इस मुलाकात को कैद करने वाली विशेष तस्वीर में तीनों को गर्व और उत्साह से चमकते हुए दिखाया गया है।

राम चरण और उपासना ने सिंधु की शुरुआती मैच में प्रभावशाली जीत के बाद उनसे मुलाकात की। सिंधु ने मालदीव की अपनी प्रतिद्वंद्वी फातिमथ नबाहा को 21-9, 21-6 के शानदार स्कोर से हराकर कोर्ट पर अपना दबदबा दिखाया। भारतीय शटलर का प्रदर्शन त्रुटिहीन रहा और उन्होंने शुरू से अंत तक खेल पर नियंत्रण बनाए रखा। स्टार जोड़ी ने सिंधु को उनकी उल्लेखनीय जीत पर बधाई दी, जो वैश्विक मंच पर प्रतिस्पर्धा करने वाले भारतीय एथलीटों के लिए उनके समर्थन को दर्शाता है।

पेरिस पहुंचने से पहले, राम चरण और उपासना ने लंदन में समय बिताया। उनकी यूरोपीय यात्रा केवल मनोरंजन के लिए नहीं है; यह ओलंपिक में भारतीय एथलीटों को प्रोत्साहित करने के लिए भी है। उनके साथ राम चरण के माता-पिता, मेगास्टार चिरंजीवी और उनकी पत्नी सुरेखा भी थीं। ओलंपिक में परिवार की उपस्थिति खेल को बढ़ावा देने और भारतीय प्रतिभागियों को प्रोत्साहित करने के प्रति उनके समर्पण को उजागर करती है।

भारत लौटने पर, चिरंजीवी अपनी आगामी फिल्म “विश्वंभरा” की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं। इस बीच, राम चरण बुच्ची बाबू सना द्वारा निर्देशित अपने बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स ड्रामा की शूटिंग शुरू करेंगे। इस परियोजना ने काफी उत्साह पैदा किया है, प्रशंसकों को चरण के अगले सिनेमाई उद्यम का बेसब्री से इंतजार है।

सिंधु की अगली चुनौती 31 जुलाई को एस्टोनिया की क्रिस्टिन कुबा के खिलाफ है। राम चरण और उपासना जैसी उल्लेखनीय हस्तियों का समर्थन निस्संदेह उनके मनोबल को अतिरिक्त बढ़ावा देगा क्योंकि वह ओलंपिक गौरव के लिए अपनी खोज जारी रखेगी।

सिनेमा आइकन और एक स्पोर्ट्स स्टार के बीच यह बातचीत भारतीय समुदाय के भीतर एकता और समर्थन का उदाहरण है। राम चरण और उपासना का सिंधु से मिलने और बधाई देने का भाव प्रोत्साहन और एकजुटता के महत्व को रेखांकित करता है। ओलंपिक में उनकी उपस्थिति अंतरराष्ट्रीय मंच पर उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करने के लिए एथलीटों को प्रेरित करने में सामूहिक समर्थन की शक्ति की याद दिलाती है।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *