महाराजा भोग – प्रीमियम वेज थाली ने राजस्थान का पहला आउटलेट उदयपुर में खोला

उदयपुर: महाराजा भोग – प्रीमियम वेज थाली, जो अपने शानदार और प्रामाणिक भारतीय भोजन अनुभव के लिए प्रसिद्ध है, उदयपुर में अपने नए प्रीमियम वेज थाली आउटलेट के भव्य उद्घाटन की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा है। यह राजस्थान का पहला और कंपनी का 10वां आउटलेट है | महाराजा भोग शानदार स्वाद और पारम्परिक फल्वेवर्स के साथ रॉयल ब्रोंज थाली के लिए जाना पहचाना नाम है जो भारत की समृद्ध और विविध पाक विरासत कला का अनुभव करवाता है | इसमें सावधानीपूर्वक तैयार किए गए शाकाहारी व्यंजनों का एक शानदार गुलिश्तां है, जिनमें से प्रत्येक को देश के विभिन्न क्षेत्रों के जीवंत स्वादों का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया है।

महाराजा भोग के संस्थापक और प्रबंध निदेशक आशीष माहेश्वरी ने अपने नए आउटलेट के बारे में ख़ुशी व्यक्त करते हुए कहा, ” हम महाराजा भोग के शाही स्वाद को उदयपुर, राजस्थान में लाकर रोमांचित हैं। यह एक बहुप्रतीक्षित क्षण रहा है और हमें विश्वास है कि इस आउटलेट को हमारे अन्य स्थानों की तरह ही उतना ही प्यार मिलेगा। हम “अतिथि देवो भव” की भारतीय परंपरा में दृढ़ता से विश्वास करते हैं, यही कारण है कि हमारे सभी व्यंजन हमारे ग्राहकों के लिए बहुत सोच-समझकर और देखभाल के साथ तैयार और परोसे जाते हैं। हमारे पास राजस्थानी और गुजराती पारंपरिक भारतीय व्यंजन की रेंज है जिसे एक बार खाने के बाद इसका स्वाद आप भूल नहीं पाएंगे। हमारे नुस्खे पीढ़ियों से चले आ रहे हैं और यही हमे खास बनता है।

उन्होंने आगे अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, “गुणवत्ता और प्रामाणिकता के प्रति महाराजा भोग की प्रतिबद्धता को ध्यान में रखते हुए, सभी सामग्रियों को अत्यंत सावधानी के साथ कुशल महाराज की एक टीम द्वारा तैयार किया जाता है जिन्हें शाकाहारी व्यंजन बनाने की कला में महारत हासिल है। प्रत्येक थाली को गर्मजोशी और व्यक्तिगत ध्यान के साथ परोसा जाता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि प्रत्येक अतिथि को राजशाही जैसा महसूस हो। सिग्नेचर रॉयल ब्रोंज थाली के अलावा, हमारे पास महाराजा भोग – प्रीमियम वेज थाली की एक एक रेंज है – ’30 दिन, 30 अलग मेनू ‘। यह उल्लेखनीय भोजन यात्रा मेहमानों को पूरे महीने तक हर दिन एक अद्वितीय और स्वादिष्ट थाली का अनुभव कराता है। प्रत्येक दिन, भारत के विविध स्वादों और पाक परंपराओं को प्रदर्शित करते हुए एकअलग मेनू प्रस्तुत किया जाएगा।
फ्रेंचाइज़ी पार्टनर, निधि चौधरी ने कहा, महाराजा भोग, उदयपुर में एक विशाल और सुरुचिपूर्ण भोजन क्षेत्र है, जो बड़े समारोहों और पारिवारिक समारोहों की मेजबानी के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। यह कॉर्पोरेट आयोजनों और पार्टियों को पूरा करने के लिए भी अच्छी तरह से सुसज्जित है, जो इसे सभी अवसरों के लिए एक बहुमुखी विकल्प बनाता है। महाराजा भोग, उदयपुर में आप दोपहर के भोजन और रात के खाने का आनंद ले सकते है, जो इसे बिजनेस लंच और पारिवारिक सैर दोनों के लिए एक आदर्श स्थान बनाता है।

महाराजा भोग प्रीमियम वेज थाली के बारे में अधिक जानकारी के लिए विजिट करें : https://www.maharajabhog.com

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *