टूरिज़्म दुबई कॉर्पोरेशन फॉर एण्ड कॉमर्स मार्केटिंग और रियल मैड्रिड ने ग्लोबल पार्टनरशिप की घोषणा की

जयपुर: संयुक्त मूल्यों, महत्वाकांक्षाओं तथा उत्कृष्टता एवं इनोवेशन के प्रति समर्पण से युक्त दो प्रमुख ब्राण्ड्स विज़िट दुबई और रियल मैड्रिड क्लब डे फुटबॉल ने एक ऐतिहासिक साझेदारी की शुरूआत की है। यह बहु-वर्षीय साझेदारी दुबई एवं रियल मैड्रिड के प्रशंसकों के लिए आकर्षक एक्टीवेशन्स, विशेष पलों एवं अनूठे अनुभवों का वादा करती है। यह नई साझेदारी दोनों संस्थानों को विकास के नए अवसर प्रदान करेगी तथा हाल ही में घोषित दुबई इकोनोमिक एजेन्डा- डी33 के तहत दुबई के महत्वाकांक्षी लक्ष्यांे को समर्थन प्रदान करेगी।

दुनिया के सबसे महान क्लब के साथ ग्लोबल स्पोर्ट्स एंटरटेनमेन्ट में अग्रणी होने के नाते यह साझेदारी दुबई की महत्वाकांक्षी योजनाओं के अनुरूप टॉप तीन ग्लोबल सिटीज़ में इसकी स्थिति को सशक्त बनाती है। इसी अक्टूबर में शुरू हो रही इस साझेदारी में रियल मैड्रिड की पहली मैन एवं वुमेन फुटबॉल टीमें शामिल हैं जो दुबई से लेकर सेंटियागो बर्नब्यू तक प्रशंसकों को यादगार अनुभव एवं सर्वोच्च मानकों की सेवाएं प्रदान करती हैं।

इस्साम काज़िम, सीईओ, दुबई कॉर्पोरेशन फॉर टूरिज़्म एण्ड कॉमर्स मार्केटिंग तथा फ्लोरेन्टिनो पेरेज़, प्रेज़ीडेन्ट, रियल मैड्रिड क्लब डे फुटबॉल ने सिउदाद रियल मैड्रिड में लीजेन्डरी साला डे जुंटास में एक आधिकारिक समारोह के दौरान यह औपचारिक साझेदारी की। इस अवसर पर जोस एंजन सैंनचेज़, क्लब के सीईओ तथा एमिलियो बुअरागुएनो, रियल मैड्रिड लीजेन्ड एवं डायरेक्टर ऑफ इंस्टीट्यूशनल रिलेशन्स भी मौजूद रहे।

एमिलियो बुटरागुएनो, डायरेक्टर ऑफ इंस्टीट्यूशनल रिलेशन्स ऑफ रियल मैड्रिड ने कहा, ‘‘क्लब के पहले ऑफिशियल डेस्टिनेशनल पार्टनर के रूप में हमें विज़िट दुबई के साथ साझेदारी करते हुए बेहद गर्व का अनुभव हो रहा है। दुबई एक ऐसा गंतव्य है जो अपनी सभी एंटरटेनमेन्ट पेशकश में उत्कृष्टता के लिए प्रयासरत है, क्लब भी इसी मूल्य पर अपना संचालन करता है। हमें खुशी है कि हम इस आकर्षक पर्यटन गंतव्य को दुनिया भर में मेड्रिड के लाखों सदस्यों के लिए उपलब्ध कराने जा रहे हैं।’’ 

इस्साम काज़िम, सीईओ, डीसीटीसीएम ने कहा, ‘‘रियल मैड्रिड के साथ ग्लोबल पार्टनर के रूप में इस नई यात्रा की शुरूआत करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। दुबई और दुनिया के सबसे महान क्लब के बीच यह गेम-चेंजिंग साझेदारी दोनों के साझा मूल्यों को दर्शाती है, जहां हर उपलब्धि नई उंचाइयों तक पहुंचने के लिए प्रेरित करती है। हमारा उद्देश्य दुबई को टॉप तीन ग्लोबल शहरों में मजबूती से स्थापित करना है। ऐसे में यह साझेदारी दुनिया के प्रमुख गंतव्य एवं दुनिया की सबसे लोकप्रिय टीम की क्षमता का उपयोग करते हुए इस बात की पुष्टि करती है कि दुबई रहने, काम करने और घूमने के लिए सर्वश्रेष्ठ शहर है।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *