W.i.S.H.: 22 वर्षों में भारत के पहले गर्ल बैंड ने सनसनीखेज शुरुआत की!

नई दिल्ली: भारतीय संगीत सीने में एक भूमिका का बदलाव देखा गया है, जब इस बार एक नई लड़कियों का समूह, W.i.S.H., लॉन्च किया गया, जो पिछले 22 सालों में पहला है! W.i.S.H. एक चार सदस्यीय पॉप ग्रुप है, जिसमें Ri, Zo, Sim, और Suchi शामिल हैं; जिन्हें प्रसिद्ध संगीत निर्देशक-निर्माता माइकी मैक्लीरी ने बनाया और मेंटर किया है।

1 मार्च को डेब्यू करने के लिए तैयार होने के लिए, समूह ने कल रात मुंबई में चुने हुए कुछ लोगों को प्री-लॉन्च पार्टी में अपने प्रदर्शन का एक अनूठा पूर्वावलोकन प्रस्तुत किया। चमकदार चौकट ने स्टेज पर तूफान मचाया, जबकि दर्शकों को चौंकाया, कमरें हिली, और इंस्टाग्राम फीड्स चीख रहे थे! माहौल जादुई था, जिसमें प्रभावशाली व्यक्तित्व जैसे कि रानी कोहेनुर और परिप्रेक्ष्यवादियों के साथ ही उपस्थित थे, जो संगीत सीने में महिला शक्ति के पुनर्जागरण के लिए मोहित हो गए!

इस कदम को स्वीकार करते हुए वास्तव में यह समय आ गया है जब लड़कियों की शक्ति को बेहतर तरीके से दिखाने के लिए भारत को एक नया संगीत समूह मिला है। यह अनूठी प्रस्तुति का बहुत ही बड़ा इशारा है, और ब्रेकिंग न्यूज़ के साथ, W.i.S.H. ने आखिरकार इंटरनेट का भी काबू कर लिया है। एक कुछ दिन पहले, W.i.S.H. लड़कियों को इंटरनेट सेंसेशन ओरी के साथ देखा गया था, जिन्होंने W.i.S.H. को भारत के स्पाइस गर्ल्स के रूप में संदर्भित किया, जो सोशल मीडिया पर एक महामारी को उत्तेजित कर दिया। उनकी आनंददायक उत्साह और ‘लज़ीज़’ मूव्स के साथ, ओरी ने W.i.S.H. लड़कियों के साथ अपना मित्रता दिखाया है, जो जल्दी ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनके हाल की तस्वीरों में, ओरी को लड़कियों को अपने हस्ताक्षर “ओरी पोज़” सिखाते हुए देखा गया है। उनके साथ के यह रोमांचक और जोशीले लम्हों की तस्वीरें, जिन्हें जीवंत इंस्टाग्राम कहानियों में दर्शाया गया है, सिर्फ आगे के लिए उत्कृष्टता की प्रतीक्षा को बढ़ा रही है।

जबकि उनकी आगाज की गाड़ियां अभी भी गूंज रही हैं, इंडस्ट्री के बीच में बोलबाले यह सुझाव देते हैं कि सबसे अच्छा अभी आना बाकी है। 1 मार्च 2024 को उनके डेब्यू रिलीज का संकेत देते हुए, ज्यादा जानकारी के लिए बने रहें! यह एक अप्रत्याशित, रोमांचक, और आकर्षक यात्रा के लिए एक अद्वितीय उत्कृष्ट अवसर है!

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *