ज़ेहनासीब” को शेखर रवजियानी, करण कंचन और कश्यप के सौजन्य से एक भावपूर्ण बदलाव प्राप्त हुआ है, जो समान मात्रा में पुरानी यादों और रोमांस को उजागर करता है!

रायपुर: संगीत जगत प्रत्याशा से भरा हुआ है क्योंकि तीन असाधारण प्रतिभाशाली कलाकार, शेखर रवजियानी, करण कंचन और कश्यप, हंसी तो फंसी के प्रिय बॉलीवुड रोमांटिक एंथम “ज़हनसीब” में नई जान फूंकने के लिए एकजुट हुए हैं। यह असाधारण सहयोग श्रोताओं को पुरानी यादों वाली संगीत यात्रा पर ले जाने का वादा करता है, जो दुनिया भर के दर्शकों के साथ गूंजती है।

गीत और फिल्म की 10वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में, शेखर रवजियानी, करण कंचन और कश्यप द्वारा “ज़हनासीब” का यह प्रस्तुतीकरण पुरानी यादों के आकर्षक सार को संरक्षित करते हुए एक ताजा ध्वनि परिदृश्य पेश करता है। यह एक बार फिर यादों और भावनाओं को जगाते हुए, दिलों पर कब्जा करने के लिए तैयार है।

भारत के प्रमुख संगीतकार और गायक शेखर रवजियानी ने प्रस्तुति पर अपनी भावनाएं साझा करते हुए कहा, “ज़हनसीब एक ऐसा गीत है जो मेरे दिल के बेहद करीब है। यह गीत मूल रूप से कुछ महान ऊर्जाओं और एक सुंदर रचनात्मक प्रक्रिया के माध्यम से बनाया गया था। यह एक ऐसा गीत है जो वर्षों से दुनिया भर के श्रोताओं के साथ गहराई से जुड़ा हुआ हूं। यह सिर्फ एक गाना नहीं है, यह मेरे लिए गर्मजोशी और ढेर सारी सुखद यादों से भरी एक पुरानी यात्रा है लगभग एक दशक के बाद आज भी रचना। मैंने पहले करण और कश्यप के साथ काम किया है और जब मुझे बताया गया कि वे मेरे सहयोगी थे, तो मुझे पूरा विश्वास था कि वे ज़ेहनासीब के इस नए संस्करण के लिए बिल्कुल उपयुक्त होंगे इस खूबसूरत संस्करण की नई प्रस्तुति में बहुत सारे विचार, प्यार और देखभाल डाली गई है और मेरा मानना ​​है कि हमारा सामूहिक जुनून और समर्पण इस चिरस्थायी गीत में नई जान फूंककर चमकेगा।

बेहद प्रतिभाशाली संगीत निर्माता करण कंचन ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, ”जब मैंने वर्षों पहले मूल गीत सुना था, तो मुझे तुरंत इससे प्यार हो गया। ज़ेहनासीब एक ऐसी भावना है जिसे हममें से हर कोई कहीं न कहीं महसूस करता है और प्रतिध्वनित करता है, यही कारण है कि अवसर मिलने पर मैं इस गाने पर काम करना चाहता था। इस प्रोजेक्ट पर शेखर सर और कश्यप के साथ काम करना सुखद था। यह सब मौज-मस्ती, संगीत, गर्मजोशी और यादों के बारे में था। मुझे यकीन है कि यह गाना श्रोताओं को एक भावनात्मक रोलरकोस्टर में ले जाएगा और मूल रचना द्वारा बनाई गई यादें ताजा कर देगा। यह मेरे और मेरे जैसे कई अन्य लोगों के लिए एक बहुत ही निजी गाना है- उनके विचार सुनने के लिए बहुत उत्साहित हूं!”

गाने के रिलीज से खुश होकर, उभरते हुए पॉप सेंसेशन कश्यप ने कहा, “शेखर सर और करण जैसे दिग्गजों के साथ ज़ेहनासीब जैसे प्रतिष्ठित गाने पर सहयोग करना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। जब मैंने इस परियोजना के बारे में सुना तो मुझे बहुत खुशी हुई और इसका हिस्सा बनना मेरे लिए कोई आसान काम नहीं था। जब मैं स्कूल में था तब मैंने पहली बार मूल गीत सुना था और तब से यह मेरे सर्वकालिक पसंदीदा गीतों में से एक रहा है। यह सुखद यादें वापस लाता है और इस परियोजना का हिस्सा बनना और ऐसे अद्भुत कलाकारों के साथ जादू की फिर से कल्पना करना मेरे लिए जबरदस्त और एक जिम्मेदारी थी। यह एक क्लासिक को हमारी श्रद्धांजलि है, और हम आशा करते हैं कि आप भी इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना हम करते हैं।

कालजयी कृति की यह पुनर्जीवित प्रस्तुति श्रोताओं को समय के माध्यम से यात्रा पर आमंत्रित करती है, उन्हें अपनी विचारोत्तेजक और कल्पनाशील व्यवस्था से मंत्रमुग्ध कर देती है। तीनों ने अपने मूल सार के प्रति सच्चे रहते हुए गीत में एक समसामयिक स्पर्श डाला है, जिससे यह सुनिश्चित हुआ है कि यह बार-बार बजाया जाने वाला पसंदीदा गीत बन जाए और प्रियजनों के साथ मधुर यादें ताजा कर दे।

https://youtu.be/bEtzx-1-K1M?si=P95IaENlBRn0ufNA
Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *