इनडीड की नई पहल: भारत में टेक जॉब्स को भरने के लिए स्पेशलिस्ट मीडिया नेटवर्क का शुभारंभ

नई दिल्ली: इनडीड ने एक नई पहल शुरू की है जिसका उद्देश्य है भारत में मुश्किल से भरे जाने वाले टेक्निकल जॉब्स को भरना। इस पहल के तहत, इनडीड ने स्पेशलिस्ट मीडिया नेटवर्क का शुभारंभ किया है। यह नेटवर्क विशेषज्ञ उम्मीदवारों को ढूंढने में नियोक्ताओं की मदद करता है जो तकनीकी क्षेत्र में अच्छे जॉब रोल्स के लिए खोज रहे हैं।

पहला नेटवर्क, ‘टेक नेटवर्क’, टेक्नोलॉजी क्षेत्र में योग्य उम्मीदवारों को खोजने में नियोक्ताओं की मदद करने के लिए बनाया गया है। ‘टेक्निकल लीड’ जैसे पदों को भरना पिछले साल सबसे मुश्किल था। इसके अलावा, ‘जावास्क्रिप्ट डेवलपर’, ‘सीनियर .नेट डेवलपर’, और ‘सीनियर टेक्नोलॉजी एनालिस्ट’ जैसे पद भी मुश्किल साबित हो रहे हैं। इनडीड का ‘टेक नेटवर्क’ नियोक्ताओं को उन जगहों पर ले जाता है जहां उम्मीदवार सबसे अधिक सक्रिय होते हैं, ताकि प्रतिस्पर्धी टेक सेक्टर में सही प्रतिभा को आकर्षित किया जा सके।

इनडीड के सीनियर प्रोडक्ट डायरेक्टर, अभिषेक धस्माना ने इस पहल की महत्वता पर चर्चा की, उन्होंने कहा, “आज के तेजी से बदलते नौकरी बाजार में भारत में कुशल प्रतिभाओं की मांग बहुत ज्यादा है। हम भारतीय नियोक्ताओं के लिए भर्ती की प्रक्रिया को आसान बनाने और उन्हें महत्वपूर्ण पदों को भरने के नए और प्रभावशाली तरीके प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, ताकि वे उच्च योग्यता वाले उन उम्मीदवारों से संपर्क कर सकें, जिनके पास उनके लिए आवश्यक कौशल हैं। हम भर्ती की प्रक्रिया को व्यवस्थित करना और नियोक्ताओं के लिए सही प्रतिभा तलाशना आसान बनाना चाहते हैं।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *