सोनालीका ने H1 FY’24 में 78,793 कुल ट्रैक्टर बिक्री के साथ पूरे उद्योग में सर्वाधिक घरेलू बिक्री वृद्धि दर्ज की; सितंबर’23 में 15.8% अब तक की अपनी सबसे अधिक कुल बाज़ार हिस्सेदारी के साथ आगे बढ़ा

जयपुर: सोनालिका ट्रैक्टर्स, भारत की नंबर 1 ट्रैक्टर निर्यात ब्रांड, ने किसानों के लिए एक उच्च मैकेनाइज्ड भविष्य बनाने के दिशा में अपनी सारी ऊर्जा समर्पित की है। H1 FY’24 में 78,793 ट्रैक्टर बेच कर, कंपनी ने उद्योग में सबसे अधिक घरेलू बेच वृद्धि दर्ज की है, और सितंबर ’23 में 15.8% बाजार हिस्सेदारी प्राप्त की है। सोनालिका ने विस्तारणशील और हैवी-ड्यूटी ट्रैक्टर रेंज के साथ-साथ आधिकारिक वेबसाइट पर ट्रैक्टर की मूल्यों को प्रदर्शित करके ट्रैक्टर उद्योग में अपनी विशेष स्थान बनायी है। सोनालिका ने नवीनतम स्तर पर किसानों के विश्वास को बढ़ाने और कठिन कृषि कार्यों में सहायता करने के लिए हाल ही में अपने ट्रैक्टर रेंज पर ‘5 साल की वारंटी’ पेश की है। भारत में त्योहारी सीजन पहले से ही शुरू हो चुका है और सोनालिका ट्रैक्टर्स ने किसानों के लिए उत्पादन, किसान मित्रपूर्ण योजनाएं और वित्तीय विकल्पों में वृद्धि के साथ किसानों के लिए समृद्धि भरे भविष्य को सुनिश्चित करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता को बढ़ा दिया है।

नए रिकॉर्ड प्रदर्शन पर अपने विचार साझा करते हुए, श्री रमन मित्तल, जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर, इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड, ने कहा, “हमें H1 FY’24 में कुल 78,793 ट्रैक्टरों की कुल बिक्री दर्ज करते हुए उद्योग में सर्वाधिक घरेलू बिक्री वृद्धि हासिल करके बहुत खुशी हो रही है। हमने सितंबर 23 में 15.8% की अब तक की सबसे अधिक बाज़ार हिस्सेदारी भी हासिल की है क्योंकि हमारे हैवी ड्यूटी ट्रैक्टर किसानों को उज्जवल भविष्य की ओर ले जा रहे हैं। इस मज़बूत प्रदर्शन के साथ, हमने हाल ही में किसानों की ख़ुशी को और भी बढ़ाने के लिए ‘5 साल की वारंटी’ पेश की है जो हमें उनके साथ अपने संबंधों को मज़बूत करने और नए बाज़ारों में प्रवेश करने में सक्षम बनाएगा। हमारी हैवी ड्यूटी ट्रैक्टर रेंज किसानों की संतुष्टि, उत्पादकता, समृद्धि बढ़ाने तथा उनके जीवन में लगातार वृद्धि सुनिश्चित करने के लिए अनुकूलित है!”

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *