कोलंबस क्रू बनाम इंटर मियामी लीग्स कप: भारत में लियोनेल मेस्सी की लाइव स्ट्रीमिंग कब और कहां देखें

नई दिल्ली: लियोनेल मेस्सी मंगलवार को इंटर मियामी के कोलंबस क्रू के खिलाफ लीग्स कप के राउंड ऑफ 16 मैच में अनुपस्थित रहेंगे। अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी अभी भी अपने दाहिने एंकल की चोट से उबर रहे हैं, जो उन्होंने एक महीने पहले अर्जेंटीना की कोपा अमेरिका फाइनल जीत के दौरान चोटिल किया था। मेस्सी ने अपनी वॉकिंग बूट हटाने के बाद से पूरी तरह से प्रशिक्षण नहीं लिया है और इस महत्वपूर्ण मैच के लिए उन्हें जोखिम में नहीं डाला जाएगा।

इंटर मियामी, जो लीग्स कप के पिछले साल के चैंपियन हैं, ने टोरंटो के खिलाफ 4-3 की संकीर्ण जीत के साथ इस चरण में प्रवेश किया। हालांकि, मेस्सी के महत्वपूर्ण योगदान के बावजूद, वे कोलंबस क्रू के खिलाफ इस मैच में उनके बिना खेलेंगे। यह मैच आठ मैचों में से एक है जो क्वार्टर-फाइनल के जोड़ीदारों का निर्धारण करेगा।

राउंड ऑफ 16 के उद्घाटन मैच में, सिएटल साउंडर्स ने मेक्सिकन टीम पुमास को 4-0 से हराया। सिएटल के पॉल रोथ्रॉक, जॉर्डन मॉरिस और अल्बर्ट रूसनक ने शानदार प्रदर्शन किया, रूसनक ने पेनल्टी सहित दो गोल किए।

मंगलवार को अन्य मैचों में फिलाडेल्फिया यूनियन बनाम एफसी सिनसिनाटी, क्रूज़ अज़ुल बनाम माज़ाट्लान, टिग्रेस बनाम न्यूयॉर्क सिटी एफसी, टोलुका बनाम कोलोराडो रैपिड्स, और क्लब अमेरिका बनाम सेंट लुइस सिटी शामिल हैं। भारत में दर्शक इस मैच को [संबंधित स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स] पर लाइव देख सकते हैं, और प्रसारण विवरण [विशिष्ट समय और चैनल जानकारी प्रदान करें] उपलब्ध है।

FOLLOW FOR MORE .

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *