नियुक्ति में तेजी: वास्तव में एआई द्वारा संचालित ‘स्मार्ट सोर्सिंग’ की शुरुआत की गई है

नई दिल्ली: आज, रिक्रूट होल्डिंग्स की छत्रछाया में एक प्रमुख वैश्विक जॉब मैचिंग और हायरिंग प्लेटफॉर्म इनडीड ने भर्ती प्रक्रिया में तेजी लाने और सरल बनाने के उद्देश्य से एक अभिनव एआई-संचालित समाधान पेश किया है।

नियोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करते हुए, इनडीड ने “स्मार्ट सोर्सिंग” लॉन्च किया है, जो एक अत्याधुनिक एआई टूल है, जिसे एक सक्रिय प्रतिभा पूल को तैयार करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें दुनिया भर में लगभग 300 मिलियन पेशेवर शामिल हैं, जो इनडीड पर उपलब्ध प्रोफाइल और बायोडाटा से तैयार किए गए हैं। इनडीड की एआई-संचालित मिलान तकनीक का लाभ उठाते हुए, यह टूल किसी दिए गए पद के लिए उनके कौशल, अनुभव और योग्यता के आधार पर शीर्ष उम्मीदवारों की तेजी से पहचान करता है। यह नियोक्ताओं को तुरंत मेल खाने वाले उम्मीदवारों का आकलन करने, सीधे कनेक्शन स्थापित करने और अंततः भर्ती प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करने में सक्षम बनाता है।

दरअसल, हमारा मानना ​​है कि लोग किसी भी सफल संगठन के मूल में होते हैं। इसीलिए हम नियुक्ति प्रक्रिया को सरल बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, न केवल दक्षता के लिए, बल्कि नियोक्ताओं और नौकरी चाहने वालों दोनों के लिए एक सकारात्मक अनुभव बनाने के लिए भी। अभिषेक ने कहा, हमें एक अभिनव एआई-संचालित ”स्मार्ट सोर्सिंग” पेश करते हुए खुशी हो रही है। यह भारत में नौकरी मिलान और नियुक्ति में क्रांतिकारी बदलाव लाने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।
अभिषेक धस्माना, वरिष्ठ उत्पाद निदेशक, इनडीड

इनडीड का नवीनतम सर्वेक्षण भारत में नियोक्ताओं के लिए एक महत्वपूर्ण चुनौती को उजागर करता है, जिसमें 76% कुशल उम्मीदवारों को खोजने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। इसे संबोधित करते हुए, इनडीड की एआई-संचालित स्मार्ट सोर्सिंग उपयुक्त उम्मीदवारों के साथ नौकरी विनिर्देशों का मिलान करती है, एआई-जनित सारांश पेश करती है। अनुकूलन योग्य आउटरीच सुविधाएँ बायोडाटा के आधार पर संदेशों को वैयक्तिकृत करती हैं, जिससे समय की बचत होती है। 83% भारतीय नियोक्ता कुशल नियुक्ति प्लेटफार्मों की तात्कालिकता देखते हैं। स्मार्ट सोर्सिंग से भर्ती में प्रति सप्ताह 8.1 घंटे की बचत होती है, 95% इस बात से सहमत हैं कि इससे नियुक्ति में लगने वाला समय कम हो जाता है। नौकरी चाहने वाले प्रासंगिकता पर जोर देते हैं; स्मार्ट सोर्सिंग का लक्ष्य संचार को बढ़ाना और सटीकता का मिलान करना है। इसके अतिरिक्त, इनडीड ने प्रतिस्पर्धी भूमिकाओं को भरने में सहायता के लिए भारत में विशेषज्ञ मीडिया नेटवर्क की शुरुआत की है।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *