जीप® और सिट्रोएन ने जमशेदपुर में मल्टी-ब्रांड डीलरशिप खोली

जमशेदपुर: जीप® और सिट्रोएन ने भारत के पूर्वी हिस्से में अपनी पहुँच बढ़ाते हुए जमशेदपुर में “भलोटिया जमशेदपुर” डीलरशिप का उद्घाटन किया है। इस मल्टी-ब्रांड डीलरशिप में जीप® और सिट्रोएन कारों का मजबूत पोर्टफोलियो एक ही छत के नीचे मिलेगा। यहाँ पर आईसीई (पेट्रोल व डीज़ल) और ईवी (इलेक्ट्रिक) रेंज के वाहनों का विस्तृत पोर्टफोलियो उपलब्ध होगा, जो विभिन्न सेगमेंट्स में ग्राहकों की बढ़ती मांग को पूरा करेगा।

जमशेदपुर में महत्वपूर्ण स्थान पर स्थित यह 3S सुविधा 6000 वर्ग फुट में फैली हुई है। यहाँ पर सिट्रोएन पोर्टफोलियो में सी3 एयरक्रॉस एसयूवी, ई-सी3, सी5 एयरक्रॉस एसयूवी, और सी3 के साथ ओ4 जीप® नेमप्लेट में ग्रैंड चेरोकी, रैंगलर, मेरिडियन और कंपास की पूरी श्रृंखला मिलेगी। यहाँ पर 20,000 वर्ग फुट में फैली एक समर्पित वर्कशॉप है, जहाँ अत्यधिक प्रशिक्षित सर्विस प्रोफेशनल्स ग्राहकों को विश्व स्तरीय इंफ्रास्ट्रक्चर और आधुनिक डायग्नोस्टिक एवं रिपेयर टूल्स की मदद से स्पेयर पार्ट्स और शानदार सर्विस प्रदान करते हैं।

नए डीलर पार्टनर का स्वागत करते हुए, जीप® इंडिया ऑपरेशंस के हेड, और स्टेलेंटिस इंडिया के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर, आदित्य जयराज ने कहा, “आर्थिक विकास की दृष्टि से झारखंड मुख्य राज्यों में आता है, इसलिए यह हमारे लिए एक आकर्षक बाजार है। हमारी पिछली मल्टी-ब्रांड डीलरशिप्स सफल होने के बाद यह डीलरशिप इस क्षेत्र में पैसेंजर वाहनों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए एक रणनीतिक कदम है। अपना हर कार्य ग्राहकों पर केंद्रित रखते हुए, इस नई सुविधा में जीप® और सिट्रोएन के सर्वोत्तम वाहन और उनके लिए बेहतरीन आफ्टर-सेल्स सेवाएं मिलेंगी, जिससे ग्राहकों को अतुलनीय अनुभव प्राप्त होगा।

आदित्य ने आगे कहा, “ग्राहकों को प्रीमियम वाहन एवं बजट के विकल्प एक ही छत के नीचे मिलने से मूल्य और सेगमेंट दोनों में उन्हें लचीलापन प्राप्त होगा। इससे हमें और ज़्यादा बड़े ग्राहक आधार तक पहुँचने में मदद मिलेगी। झारखंड में हमारे लिए महत्वपूर्ण क्षमता है, इसलिए हम इस बाजार पर अत्यधिक केंद्रित हैं। हमें विश्वास है कि हम यहाँ के प्रबुद्ध ग्राहकों को सर्वोत्तम उत्पाद व सेवाएं प्रदान करते हुए इस क्षेत्र में अपने कदम मज़बूत करते चले जाएंगे। हमारे निरंतर विस्तार से भारतीय बाजार के लिए जीप® और सिट्रोएन इंडिया की दृढ़ प्रतिबद्धता और हमारे वाहनों की बढ़ती मांग प्रदर्शित होती है।”

इस डीलरशिप के उद्घाटन के बारे में भलोटिया ग्रुप के डीलर प्रिंसिपल, अजय भलोटिया ने कहा, “हमें दो प्रतिष्ठित ब्रांड्स, जीप® और सिट्रोएन के साथ साझेदारी करने की बहुत ख़ुशी है। यह गठबंधन काफ़ी महत्वपूर्ण है, क्योंकि इसके साथ हम जमशेदपुर में जीप और सिट्रोएन, दोनों वाहनों की संपूर्ण श्रृंखला ला रहे हैं। हमें विश्वास है कि यह विस्तृत पोर्टफोलियो इस क्षेत्र में ग्राहकों को विभिन्न सेगमेंट्स में बेहतरीन विकल्प उपलब्ध कराएगा। हमारा मुख्य उदेश्य ग्राहकों को सुगम अनुभव प्रदान करना है, और हम इन दोनों ब्रांड्स के साथ एक लंबे एवं समृद्ध गठबंधन के लिए आशान्वित हैं।”

उन्हें अपने उत्पादों की शानदार गुणवत्ता के लिए सम्मानित भी किया गया है, जिसमें कारगिल संघर्ष के दौरान टाटा मोटर्स के माध्यम से रक्षा क्षेत्र में 1,000 सेना ट्रक लोड बॉडी रिकॉर्ड समय में पहुँचाने की उल्लेखनीय उपलब्धि भी शामिल है।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *