जेमिमा रोड्रिग्स और नित्यश्री वेंकटरमणन ने प्लैटिनम इवारा के जरूरी टुकड़ों का अनावरण किया

नई दिल्ली: आज की दुनिया में युवा महिलाएं नई शक्ति के साथ अपनी खुद की पहचान बना रही हैं और इस सफर के हर पहलू को गर्व से आत्मसात कर रही हैं। वो इस सफर में आने वाली हर उपलब्धि के साथ अपनी खुद की कहानियाँ लिख रही हैं और अपने खुद के मानक तय कर रही हैं। प्लेटिनम इवारा के नए कैम्पेन में जेमिमाह रोड्रिग्स और नित्यश्री वेंकटरमणन इस सीज़न के लिए अपनी पसंदीदा ज्वेलरी के बारे में बता रही हैं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की डायनामिक स्टार, जेमिमाह और तमिल नाडु की लोकप्रिय गायिका, नित्यश्री ने स्वयं की खोज और व्यक्तिगत विकास के नए मानक स्थापित किए हैं।

प्लेटिनम इवारा कलेक्शन से उनकी पसंदीदा ज्वेलरी न केवल स्टाईल प्रतिबिंबित करती है, बल्कि उनकी अद्वितीय यात्रा और व्यक्तिगत उपलब्धि का सार भी है। प्लेटिनम की हर ज्वेलरी उनकी उपलब्धियों, भावनात्मक खुलासों और सफलताओं का शक्तिशाली प्रतीक है। जेमिमाह और नित्यश्री द्वारा चुनी गई यह ज्वेलरी उनकी व्यक्तिगत पहचान और प्रामाणिकता की अभिव्यक्ति करती है।

जेमिमाह रोड्रिग्स और नित्यश्री वेंकटरमण ने सितारों में जन्मे दुर्लभ मैटल, प्लेटिनम की ज्वेलरी चुनी है क्योंकि यह टिकाऊपन, शुद्धता और प्राकृतिक सफेद चमक का प्रतीक है, जो कभी कम नहीं होती। अपनी अतुलनीय शक्ति और स्थायी सौंदर्य के साथ प्लेटिनम उनके विशिष्ट स्टाईल और उपलब्धियों का प्रतिनिधित्व करता है।

अपने स्टाईल को आकर्षक बनाने और अपनी अद्वितीय पहचान प्रदर्शित करने के लिए प्लेटिनम इवारा कलेक्शन से जेमिमाह और नित्यश्री की पसंदीदा प्लेटिनम ज्वेलरी से प्रेरणा लीजिए।

प्लेटिनम इवारा से जेमिमाह की तीन पसंदीदा ज्वेलरी हैं-

प्लेटिनम ड्रॉप्स नेकलेस

आकर्षक नृत्य की तरह ही इस प्लेटिनम नेकलेस में हीरे से जड़ी स्वतंत्र रूप से बहती बुंदों के आकार के मोटिफ्स हैं। स्वतंत्र रूप से बहती ये बारिश की बूंदें आशा और विश्वास का प्रतीक हैं जो आप जीवन के प्रति रखती हैं। यह जीवन आपको जो कुछ देता है, उसे सहर्ष स्वीकार करने का प्रतीक हैं। ये 95% शुद्ध प्लेटिनम से बना है, जो सीमित मात्रा में और दुनिया की कुछ चुनिंदा जगहों पर ही पाया जाता है और बहुत दुर्लभ एवं बहुमूल्य मैटल है।

प्लेटिनम बड्स ब्रेसलेट

पूरी लंबाई में नाजुक प्लेटिनम से बना यह स्लीक ब्रेसलेट आपकी वृद्धि और आप समय के साथ कैसे प्रगति करते हैं, इसका प्रतीक है। यह 95 प्रतिशत प्लेटिनम से बना है, जो प्राकृतिक रूप से सफेद मैटल है और प्रामाणिक होने के साथ बहुत दुर्लभ है। यह आपकी अद्वितीय क्षमताओं का प्रतिनिधित्व करता है, जो बहुमूल्य हैं, और आपकी एक अलग कहानी लिखती हैं।

प्लेटिनम बोल्ड एंड ब्यूटीफुल नेकलेस

प्लेटिनम लिंक्स के साथ यह बहुआयामी नेकलेस बहुत आकर्षक है। यह दुनिया में बहुत सीमित मात्रा में उपलब्ध और दुर्लभ मैटल प्लेटिनम से बना है। इसके स्टेटमेंट मोटिफ आपके द्वारा लिए जाने वाले साहसी निर्णयों का प्रतिनिधित्व करते हैं और बिना संकोच के हर उपलब्धि की खुशी मनाते हैं।

प्लेटिनम इवारा से नित्यश्री की पसंदीदा ज्वेलरी –

प्लेटिनम के शिष्ट रैक्टेंगुलर ड्रॉप ईयरिंग

रैक्टेंगुलर मोटिफ्स में बने ये खूबसूरत ईयरिंग एक स्वर में सुगमता से आपस में बुने हुए हैं और लयबद्ध तरीके से झूलते हुए आपके अनेक पहलुओं को उजागर करते हैं, जिन्हें खोजकर आप आत्मसात करती हैं और पसंद करती हैं क्योंकि ये पहलू आपको अद्वितीय बनाते हैं। ये आपको खुद की तलाश करने के असाधारण सफर पर ले जाते हैं। दुनिया के कुछ चुनिंदा स्थानों पर पाए जाने वाले और दुर्लभ शुद्ध प्लेटिनम से बना यह इवारा कलेक्शन अपनी तरह का खास उपहार है, जो आप प्रेम और गर्व के साथ पहनती हैं।

प्लेटिनम मोज़ेक मेडली नेकलेस

इसमें त्रिकोणीय मोटिफ्स के साथ बहुआयामी पैटर्न हैं, जो इस प्लेटिनम नेकलेस में एक आधुनिक सेंटरपीस बनाते हैं। इसके विस्तृत टैक्सचर आपके व्यक्तित्व के कई पहलुओं को उजागर करते हैं, जिनमें से हर एक आपको खुशी प्रदान करता है और आपको अद्वितीय बनाता है। 95 प्रतिशत शुद्ध प्लेटिनम में बना और बहुमूल्य ज्वेलरी में शुद्धता के सर्वोच्च मानकों में से एक, पीटी950मार्क के साथ आने वाला यह नेकलेस बिल्कुल आपकी तरह ही खास है।

प्लेटिनम बहुमूल्य पैलेट्स ब्रेसलेट

इस स्लीक प्लेटिनम ब्रेसलेस में आकर्षक पेलेट सेंटरपीस के साथ नाजुक और आपस में जुड़े हुए लिंक हैं। यह आपको अद्वितीय बनाता है और डटे रहने का स्मरण कराता है। प्राकृतिक रूप से सफेद 95 प्रतिशत शुद्ध प्लेटिनम से बने इस ब्रेसलेट की चमक कभी कम नहीं होती। बहुमूल्य मैटल में बना यह ब्रेसलेट प्रदर्शित करता है कि आप कितनी अद्वितीय हैं।

प्लेटिनम इवारा कलेक्शन सभी अग्रणी ज्लेवरी रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है। प्लेटिनम इवारा का यह कलेक्शन न केवल बहुमूल्य ज्वेलरी प्रदान करता है, बल्कि हर महिला के विशेष सफर और उपलब्धियों का भी प्रतीक है, जो उनके विकास और व्यक्तित्व का प्रतिनिधित्व करते हैं। अपने अद्वितीय डिज़ाईन और प्लेटिनम की स्थायी गुणवत्ता के साथ यह ज्वेलरी जीवन के महत्वपूर्ण क्षणों और उपलब्धियों की खुशी मनाने के लिए उपयुक्त है।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *