मानसी पारेख ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने का जश्न मनाया

नई दिल्ली: 2023 की गुजराती फिल्म कच्छ एक्सप्रेस में अपने अभिनय के लिए 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीतने के बाद मानसी पारेख बहुत खुश हैं। अभी भी समाचार पर काम कर रही है, वह याद करती है कि कैसे उसे अपनी जीत के बारे में पहली बार अपनी नई फिल्म के सेट पर पता चला था। “मुझे आनंद तिवारी से एक संदेश मिला, जिसमें लिखा था, ‘राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए बधाई।

मनोरंजन उद्योग में दो दशकों के अनुभव के साथ, मानसी इस पुरस्कार को अपनी दृढ़ता और समर्पण की मान्यता के रूप में देखती हैं। वह कहती हैं, “मैं बहुत कड़ी मेहनत करती हूं और जो करती हूं वह मुझे पसंद है। यह पुरस्कार सभी संघर्षों और कड़ी मेहनत की पुष्टि जैसा लगता है।” इस जीत को और भी खास बनाने वाली बात यह है कि मानसी ने अपने पति के साथ मिलकर कच्छ एक्सप्रेस का निर्माण भी किया था। वह आगे कहती हैं, “यह अविश्वसनीय रूप से मधुर है क्योंकि हमने इस परियोजना में अपना दिल लगा दिया है। मैं यथासंभव सर्वोत्तम काम करना और अभिनय करना जारी रखना चाहती हूं।”

मानसी का मानना ​​है कि यह प्रतिष्ठित सम्मान भविष्य के अवसरों का मार्ग प्रशस्त करेगा। वह बताती हैं, “इस जीत से लोगों को एहसास होगा कि ‘ये लोग वैध हैं।’ मेरी हालिया फिल्म झमकुड़ी की सफलता और अब यह पुरस्कार मुझे बॉक्स ऑफिस और आलोचनात्मक प्रशंसा दोनों देता है। यह निवेशकों और निर्माताओं के लिए मेरा नाम अधिक विश्वसनीय बनाता है।”

अभिनेत्री एक कामकाजी मां के रूप में इस उपलब्धि के महत्व पर भी प्रकाश डालती हैं। उन्होंने अंत में कहा, “मेरी एक सात साल की बेटी है जो अविश्वसनीय रूप से मददगार रही है। मेरे पति मेरी रीढ़ हैं। यह पुरस्कार सभी कामकाजी महिलाओं के लिए एक संदेश है कि वे अपने सपनों को हासिल कर सकती हैं, चाहे चुनौतियां कितनी भी हों।”

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *