ओला इलेक्ट्रिक ने मार्च में 53,000 से अधिक यूनिट्स का रिकॉर्ड हाई रजिस्ट्रेशन दर्ज किया, FY24 में 115% वृद्धि के साथ समाप्त

नई दिल्ली: भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन (EV) उद्योग के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जब ओला इलेक्ट्रिक ने मार्च महीने में रिकॉर्ड तोड़ते हुए 53,000 से अधिक रजिस्ट्रेशन दर्ज किए। यह उपलब्धि कंपनी के पांचवें लगातार महीने की सबसे अधिक मासिक डाक्यूमेंट को सूचित करती है। इस आंकड़े के साथ-साथ, ओला इलेक्ट्रिक ने FY24 में FY23 की तुलना में 115% की वार्षिक वृद्धि दर्ज की है।

FY24 में कुल 328,785 यूनिट्स का पंजीकरण कराया गया, ओला इलेक्ट्रिक ने खुद को एक बाजार नेता के रूप में साबित किया है। कंपनी के महीने के उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ-साथ, उसने Q4 FY24 में 119,310 यूनिट्स की पंजीकरण की, जिसमें पिछली तिमाही की तुलना में 42% की वृद्धि हुई।

ओला इलेक्ट्रिक टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, अंशुल खंडेलवाल ने खुशी जताई, “मार्च में 53,000 रजिस्ट्रेशन के साथ एफवाई24 के लिए हमारे लिए एक बेहतर वर्ष का अंत नहीं हो सकता था। पिछले वर्ष हमारे लिए एक महत्वपूर्ण वर्ष रहा है, और हमने बाजार में स्थायी रूप से वृद्धि दर्ज की है, जो हमारी मजबूत स्कूटर पोर्टफोलियो को दर्शाता है।”

ओला इलेक्ट्रिक की सफलता का कारण नवाचार और ग्राहक-केंद्रित पहलों का अनवरत पीछा करना है। कंपनी ने हाल ही में EV को अपनाने के लिए बाधाओं को तोड़ने के लिए एक श्रृंखला की घोषणा की है। इसमें S1 X (4kWh) मॉडल का लॉन्च शामिल है, जिससे कंपनी अपने पोर्टफोलियो को छह प्रोडक्ट्स तक विस्तारित कर दी है, जो अलग-अलग कीमतों पर और विभिन्न रेंज की आवश्यकताओं को पूरा करते हैं।

इसके अतिरिक्त, ओला इलेक्ट्रिक ने अपनी पूरी श्रृंखला के लिए 8 साल/80,000 किमी की एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी भी लॉन्च की है, जिससे ग्राहकों के बीच इलेक्ट्रिक वाहन अपनाने की होने वाली बाधाओं में से एक का समाधान होता है।

ओला इलेक्ट्रिक की यह उपलब्धि देश भर में उसकी सेवा नेटवर्क को बढ़ाने के लिए एक और कदम है। कंपनी ने मार्च 19 को प्रयागराज में अपना 450वां सर्विस सेंटर उद्घाटन किया है।

ओला इलेक्ट्रिक के सफलता के साथ-साथ, कंपनी भारत की इलेक्ट्रिफिकेशन यात्रा को आगे बढ़ाने में निरंतर योगदान कर रही है। नवाचार, पर्यावरणीयता, और ग्राहक संतुष्टि पर ध्यान केंद्रित करते हुए, ओला इलेक्ट्रिक एक स्वच्छ, हरित भविष्य की ओर पहले बढ़ रही है।

Share This Post

2 thoughts on “ओला इलेक्ट्रिक ने मार्च में 53,000 से अधिक यूनिट्स का रिकॉर्ड हाई रजिस्ट्रेशन दर्ज किया, FY24 में 115% वृद्धि के साथ समाप्त

  • April 11, 2024 at 12:43 am
    Permalink

    Почему миотокс стал популярным средством в ботулинотерапии?
    миотокс препарат цена http://miotoks.ru/ .

    Reply
  • April 14, 2024 at 5:42 am
    Permalink

    Стабилизатор напряжения — качественная защита для вашего оборудования
    стабилизаторы напряжения http://stabrov.ru.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *