रेगस ने हाईब्रिड वर्किंग की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए पंजाब में अपने नए ऑफिस शुरू किए

जालंधर: स्पेसेस और रेगस जैसे ब्रांडों के साथ दुनिया के सबसे बड़े हाइब्रिड वर्किंग समाधान प्रदाता आईडब्ल्यूजी ने पीपीआर मॉल, 120 फीट रोड, रवींद्र नगर, चरण 2, खुरला किंगरा, जालंधर, पंजाब की 5वीं मंजिल पर एक अत्याधुनिक लचीले कार्यक्षेत्र का उद्घाटन किया है। . पूरे पंजाब में हाइब्रिड वर्किंग के तेजी से बढ़ने के साथ, IWG के सह-कार्यशील स्थानों और फ्लेक्स स्थानों पर जगह की मांग बढ़ गई है। यह नया उद्घाटन ऐसे स्थानों की बढ़ती आवश्यकता को संबोधित करता है।

Regus Logo
Regus, has inaugurated a cutting-edge flexible workspace

केंद्र में स्थित, नए केंद्र का लक्ष्य क्षेत्र में प्रीमियम लचीले कार्यस्थलों की मांग को पूरा करना है। पंजाब में उच्च गुणवत्ता वाला लचीला कार्यालय स्थान प्रदान करके, IWG स्थानीय पेशेवरों को ‘15 मिनट की शहरी’ जीवन शैली का लाभ उठाने की अनुमति देता है, जो लंबी यात्रा के बिना घर के करीब काम करता है। केंद्र विभिन्न कार्यशैली के अनुरूप विभिन्न प्रकार के फ्लेक्सस्पेस प्रदान करता है, जिसमें पूरी तरह सुसज्जित दिन के कार्यालय, छोटे कार्यालय, कस्टम कार्यालय और बड़े सुइट शामिल हैं। सभी स्थान पूरी तरह से सुसज्जित हैं और इनमें सुरक्षित, विश्वसनीय आईटी बुनियादी ढांचा मौजूद है।

जालंधर में रेगस कार्यालय का शुभारंभ IWG के लिए एक और मील का पत्थर है, जो आधुनिक कार्यबल की मांगों के अनुरूप अभिनव कार्यस्थल समाधान प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। यह केंद्र आईटी और आईटीईएस, टेलीकॉम, फार्मा, बायोटेक, कपड़ा, एग्रीटेक और लॉजिस्टिक्स जैसे विभिन्न उद्योगों में स्थापित फर्मों और स्टार्ट-अप को सेवा प्रदान करेगा।

जालंधर में IWG का नवीनतम जुड़ाव एक साल के रिकॉर्ड राजस्व और तेजी से नेटवर्क विकास के बाद हुआ है, जिसमें 2023 में दुनिया भर में 850 से अधिक नए स्थान जोड़े गए हैं। IWG पारंपरिक स्थानों को गतिशील, उत्पादक कार्य वातावरण में बदलने के लिए वाणिज्यिक संपत्ति मालिकों और डेवलपर्स के साथ सहयोग करता है, जिससे निरंतर राजस्व प्रवाह सुनिश्चित होता है। इसके भागीदार. उल्लेखनीय रूप से, IWG के 95% नए स्थान संपत्ति मालिकों और निवेशकों के साथ साझेदारी का परिणाम हैं। नया जालंधर स्थान भवन मालिक के साथ एक साझेदारी समझौते से उभरा, जिसने एक ब्रांडेड लचीला कार्यक्षेत्र स्थापित करने के लिए IWG प्लेटफ़ॉर्म में निवेश किया था।

अपने प्रौद्योगिकी प्लेटफ़ॉर्म में लगभग £50 मिलियन ($64 मिलियन) के वार्षिक निवेश के साथ, IWG भागीदारों को अपनी विशेषज्ञता, डिज़ाइन, फिट-आउट समर्थन और बिक्री और विपणन क्षमताओं तक पहुंच प्रदान करता है। जालंधर में कार्यस्थलों की मांग मजबूत रही है, IWG स्थानों के लिए पूछताछ पूरे 2023 में तेजी से बढ़ी है। भारत में गैर-महानगरीय क्षेत्र हाइब्रिड वर्किंग मॉडल के लिए उच्च क्षमता दिखाते हैं, खासकर प्रौद्योगिकी, मीडिया और दूरसंचार जैसे क्षेत्रों में।

हर्ष लांबा, कंट्री मैनेजर इंडिया और वाइस प्रेसिडेंट-सेल्स, आईडब्ल्यूजी ने टिप्पणी की: “चंडीगढ़ और जीरकपुर में अपने वर्तमान पदचिह्न और जालंधर में एक नए कार्यक्षेत्र के साथ, हम पंजाब में विस्तार करने के लिए उत्साहित हैं। हमारी योजना उत्तर भारत, विशेषकर पंजाब में IWG के बढ़ते पदचिह्न को मजबूत करने के लिए मोहाली, लुधियाना और पटियाला जैसे अन्य शहरों में विस्तार करने की है। नया केंद्र लचीले कार्यस्थल किराये के मिश्रण की पेशकश करेगा, जिसमें कार्यालय स्थान और कार्यालय सुइट्स शामिल हैं जिन्हें दीर्घकालिक आधार पर किराए पर लिया जा सकता है और ग्राहक ब्रांडिंग और लेआउट के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है।

जैसे-जैसे कंपनियां हाइब्रिड कामकाज को तेजी से अपना रही हैं, यह अनुमान लगाया गया है कि 2030 तक, सभी वाणिज्यिक अचल संपत्ति का 30% लचीला कार्यक्षेत्र होगा। हाइब्रिड वर्किंग कंपनियों को प्रति कर्मचारी औसतन £9,000 ($11,000) की महत्वपूर्ण लागत बचत प्रदान करती है।

IWG, लचीले कार्यक्षेत्र का अग्रणी प्रदाता, 120 से अधिक देशों में लगभग 4,000 स्थानों का दावा करता है। सदस्य IWG ऐप के माध्यम से सभी स्थानों और व्यावसायिक सेवाओं तक पहुँच सकते हैं। हाइब्रिड वर्किंग की ओर बदलाव में तेजी आने के साथ, वैश्विक स्तर पर अनुमानित 1.2 बिलियन सफेदपोश श्रमिकों और $ 2 ट्रिलियन (£ 1.57 ट्रिलियन) से अधिक के कुल पता योग्य बाजार के साथ, आगे विकास की संभावना बहुत अधिक है। 2023 में, IWG ने सैकड़ों नए साझेदार स्थानों का स्वागत किया और अपने ग्राहकों में फॉर्च्यून 500 कंपनियों में से 83% की गिनती की।

IWG की बहु-ब्रांड विस्तार रणनीति का लक्ष्य हर प्रकार के व्यवसाय और उद्यमियों को आकर्षित करना, सभी आकार की कंपनियों के लिए व्यक्तिगत, वित्तीय और रणनीतिक मूल्य बनाना है। प्रमुख निगमों से लेकर व्यक्तिगत उद्यमियों तक, सभी उत्पादकता, दक्षता, चपलता और बाजार निकटता को बढ़ावा देने के लिए लचीली कार्यप्रणाली की शक्ति का उपयोग करते हैं।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *